न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हरिहरगंज में जुआ के अड्डे पर अपराधियों ने की फायरिंग, दो गंभीर

42

Palamu : सुनसान जुआ के एक अड्डे पर आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने जमकर उत्पात मचाया. पैसे लूटने के दौरान जुआरियों और अपराधियों के बीच मारपीट भी हुई. इस दौरान अपराधियों द्वारा की गयी फायरिंग में एक अधेड़ समेत दो गंभीर रूप से घायल हो गये. सीएचसी में इलाज के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए यूपी के वाराणसी रेफर कर दिया गया है. घटनास्थल बिहार सीमा से महज 500 मीटर की दूरी पर है.

इसे भी पढ़ें – नाला में मिला युवती का शव, दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या की आशंका

कहां हुई घटना?

पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर (डालटनगंज) से 65 किलोमीटर दूर हरिहरगंज थाना क्षेत्र के सतगांवा बंजारी रोड में बर्तन काराखाना के समीप घटना हुई. गोलीचालन में हरिहरगंज के अररूआ खुर्द निवासी शंकर शौंडिक (48 वर्ष) और बेलोदर निवासी रामप्रवेश सिंह के 20 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र कुमार सिंह जख्मी हो गये हैं. दोनों को पीठ पर गोली लगी है. ग्रामीणों ने दोनों घायलों को सीएचसी लाकर ईलाज कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें रेफर कर दिया है. परिजन दोनों को इलाज के लिए यूपी के वाराणसी ले गये हैं. उनकी स्थिति गंभीर बतायी गयी है.

बताया जाता है कि बर्तन कारखाना के बगल में खाली जमीन पर इन दोनों के अलावा अन्य लोग जुआ खेल रहे थे. इस दौरान सात अपराधी मुंह ढके हुए वहां पहुंचे और जुआ खेल रहे लोगों से सारे पैसे देने की धमकी दी. सभी ने जब इसका विरोध किया गया तो अपराधी हथियारों का भय दिखाकर मारपीट करने लगे.

इसे भी पढ़ें – बिजली चोरी के खिलाफ राज्यभर में रेड, 551 उपभोक्ताओं पर एफआइआर

हाथापाई के बाद मारी गोली 

इस दौरान काफी देर तक जुआरियों और अपराधियों के बीच हाथापाई होने लगी. इसी क्रम में अपराधियों ने गोली चला दी. इसके बाद भगदड़ मच गयी. गोलीचालन के दौरान भागने के क्रम में शंकर शौंडिक और धर्मेंद्र कुमार सिंह को पीठ में गोली लग गयी. दोनों वहीं पर गिर पड़े. बाद में अपराधी वहां से भाग निकले.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी वंश नारायण सिंह, एसआई इंद्रदेव राम, एएसआइ संजय सिंह, मनोज मंडल, एसएन सिंह, सुनिल कुमार घटनास्थल पर जाकर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है.

इसे भी पढ़ें – आंधी-पानी में पूरे राज्य में बिजली गुल, राजधानी में लगभग चार घंटे तक रही बत्ती गुल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: