न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: शादी का सामान खरीदने निकले अधेड़ की गला दबा कर हत्या

318

Palamu: शादी का सामान खरीदने निकले एक अधेड़ की गला दबा कर हत्या कर दी गयी. मामले में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. अधेड़ की पहचान पलामू जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत घरटिया निवासी युगेश्वर सिंह (55वर्ष) के रूप में हुई है. शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – बिगड़े बोल- साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय को कहा आतंकी

24 घंटे बाद मिली लाश

युगेश्वर सिंह 24 अप्रैल को अपने घर से शादी का सामान खरीदने के लिए कुछ लोगों के साथ निकले थे. गुरुवार को उनकी लाश गांव से बरामद की गयी. इस संबंध में युगेश्वर के बेटे बिनोद सिंह ने चार लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. घटना के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. आरोपी फरार बताये गये हैं.

इसे भी पढ़ें – केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह का प्रचार करने आयेंगे धनबाद

hotlips top

शरीर पर थे चोट के निशान

मिली जानकारी के अनुसार युगेश्वर सिंह 24 अप्रैल को गांव के कुछ लोगों के साथ शादी का सामान खरीदने के लिए कचनारिया टोला गये हुए थे. लेकिन वे देर शाम तक वापस नहीं आये. बेटे बिनोद सिंह ने बताया कि रात के 10 बजे कचनारिया टोला निवासी उपेंद्र सिंह व दो लोग उनके घर आये और कहा कि तुम्हारे पिताजी बुला रहे हैं. जब हम दोनों भाई वहां गये तो देखा कि बिहारी सिंह के दरवाजे पर मेरे पिता मृत पड़े हुए हैं. उनके शरीर पर चोट के निशान थे. गले में रस्सी का भी निशान था.

इसे भी पढ़ें – पलामू: मतदाता जागरुकता के लिए रैप सांग के बाद भोजपुरी रैप सांग जारी

चार पर प्राथमिकी

दर्ज प्रथमिकी में बिनोद सिंह ने कहा है कि मेरे पिता के साथ मारपीट की गयी उसके बाद गला दबा कर उनकी हत्या की गयी है. उसने बिहारी सिंह, उपेंद्र सिंह, चलितर सिंह के बेटे व तुलसी सिंह के बेटे पर नामजद प्रथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें – सीएम के विधायकी बचाने के अल्टीमेटम के बाद गिरिडीह के सभी भाजपा विधायक हुए एकजुट, आजसू का कार्यालय का खोलने में दिया सहयोग  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like