JharkhandLead NewsNEWSPalamuTOP SLIDER

Palamu : तीन बच्चों की माँ को लेकर अधेड़ फरार, पति ने मामला दर्ज कराया तो आरोपी के बेटों ने फांसी पर लटका दिया

Palamu : ज़िले के पाटन थाना क्षेत्र पाल्हे गांव में रविवार को सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. एक युवक को फांसी के फंदे पर लटका कर मार डालने की कोशिश की गई. हालांकि समय रहते उसकी बेटी के द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने युवक को गंभीर स्थिति में फंदे से उतारा और बेहतर इलाज के लिए एमआर एमसीएच में मेदनीनगर में भर्ती कराया. इलाज के बाद युवक की स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है. सूचना मिलने पर मेदिनीनगर शहर थाना पुलिस ने युवक का बयान लिया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है.

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुकेश कुमार मेहता को गांव के ही रवि पासवान और शशि पासवान ने मारने का प्रयास किया. मुकेश की 10 वर्षीय बेटी निशा ने अपने पिता को फांसी पर लटका हुआ देखकर शोर मचाया तब लोग इकट्ठा हुए और मुकेश को फंदे से उतारा. मुकेश की बेटी ने बताया कि सुबह में दो व्यक्ति उसके घर आए थे. वह बाहर खेल रहे अपने छोटे भाई को देखने गई. जब वापस कमरे में आई तो देखी कि पिता फांसी पर लटके हुए हैं. मुकेश ने पुलिस को बयान दिया है कि चंद्रदेव पासवान के बेटे रवि और शशि ने उसे फांसी पर लटकाया था.

 

बताया गया है कि मुकेश की पत्नी के साथ चंद्रदेव पासवान का प्रेम संबंध है और एक सप्ताह पहले चंद्रदेव उसकी पत्नी को लेकर फरार हो गया है. महिला अपने तीन छोटे बच्चों को छोड़कर अधेड़ उम्र के प्रेमी के साथ चली गई है. इसी के बाद से दोनों परिवारों के बीच विवाद बढा हुआ था. महिला के भगा ले जाने के मामले में कुछ दिन पहले मेदनीनगर के महिला थाने में मुकेश कुमार महतो के द्वारा मामला दर्ज कराया गया है. बताया जाता है कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की कार्रवाई तेज होने से चंद्रदेव के परिजन गुस्से में हैं और मुकेश को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं.

 

Catalyst IAS
ram janam hospital

इधर, घटना की सूचना मिलने पर पाटन थाना पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो उसे ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. ग्रामीणों का आरोप है कि दिनदहाड़े गांव में युवक की हत्या के लिए उसे फंदे पर लटकाने की कोशिश की गई, जो पुलिस के प्रति डर नहीं होना साबित करता है. ग्रामीणों के द्वारा अभिलंब आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

Related Articles

Back to top button