न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

पलामू: चोरी करने घुसे युवक की पिटायी, इलाज के दौरान तोड़ा दम-शव के साथ सड़क जाम 

परिजनों ने लगाया पुलिस पिटायी से मौत होने का आरोप

606

Palamu: एक दैनिक अखबार के पत्रकार के घर में चोरी करने घुसे एक युवक की जमकर पिटायी कर दी गयी. जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी.

eidbanner

मौत की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन और स्थानीय लोग भड़क गए. और शव के साथ सड़क पर उतर आए, मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. इस दौरान करीब एक घंटे तक सड़क जाम रहा.

इसे भी पढ़ेंःदेवघर : रिंकी झा प्रकरण में प्रदीप यादव से साइबर सेल ने की पूछताछ

एक आरोपी की बेरहमी से पिटाई

स्थानीय लोगों का कहना है कि शहर थाना क्षेत्र के हाउसिंग कॉलोनी में बीती रात पत्रकार गौरव पांडेय के आवास में चोरी की नियत से तीन-चार युवक घुसे.

लेकिन इसी बीच घर के आसपास के लोगों की नींद टूट गयी. इस दौरान एक युवक को घरवालों ने पकड़ा और उसकी जमकर पिटायी की गयी.

सूचना मिलने पर शहर पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की छानबीन करते हुए जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. युवक की पहचान बारालोटा निवासी स्व. अर्जुन साह के 35 वर्षीय पुत्र जितेन्द्र साह के रूप में हुई है.

पुलिस की पिटायी से हुई जितेन्द्र की मौत: परिजन 

जितेन्द्र की मौत पर उसके परिजनों और स्थानीय लोगों में रोष है. और शव के साथ हाउसिंग कॉलोनी के पास मुख्य सड़क को जाम कर विरोध-प्रदर्शन किया.

इसे भी पढ़ेंःदर्द-ए-पारा शिक्षक: उम्र का गोल्डेन टाइम इस नौकरी में लगा दिया, अब कर्ज में डूबे हैं

परिजनों का आरोप है कि पुलिस और स्थानीय लोगों ने उसे चोर बताकर जमकर पिटायी की, जिससे उसकी मौत हो गयी. हाउसिंग कॉलोनी से पुलिस युवक को उठाकर ले गयी. थाना में उसकी पिटायी की और फिर जब उसकी स्थिति गंभीर हो गयी तो उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया.

जख्मी हालत में मिला था युवक: डीएसपी  

सड़क जाम की सूचना मिलने पर डीएसपी भोला प्रसाद सिंह मौके पर पहुंचे और किसी तरह लोगों को समझाकर जाम हटवाया. डीएसपी ने बताया कि बीती रात हाउसिंग कॉलोनी के लोगों ने सूचना दी कि एक युवक चोरी करते पकड़ा गया है.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. युवक को जख्मी हालत में पाया गया. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आज सुबह उसकी मौत हो गयी. पुलिस पिटायी से मौत का आरोप बेबुनियाद और निराधार है.

इसे भी पढ़ेंःन्याय की आस में गिरिडीह से रांची पहुंचा युवक, लगातार होती मारपीट से परेशान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: