Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: रेलवे लाइन पर चलते हुए मोबाइल से बात कर रहा था मजदूर, मालगाड़ी की चपेट में आकर गंवाई जान

Ad
advt

Palamu : डालटनगंज रेलवे स्टेशन से सटे रेलवे लाइन पर शुक्रवार को चलते हुए मोबाइल से बात करना एक अधेड़ मजदूर को काफी महंगा पड़ा. पीछे से आ रही मालगाड़ी ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. मजदूर की मौके पर ही मौत हो गयी. मजदूर की पहचान जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र के कोसियारा के रामबांध निवासी संजय प्रसाद गुप्ता (44वर्ष) के रूप में हुई है. उसके शव का पोस्टमार्टम मेदिनीनगर के एमएमसीएच में किया गया.

इसे भी पढ़ें:गर्लफ्रेंड की फरमाइश पर तेज रफ्तार में चलायी कार, तीन को कुचला, एक की मौत

advt

रेलवे लाइन से होकर आ रहा था स्टेशन

जीआरपी के प्रभारी कन्हैया राम ने बताया कि संजय प्रसाद गुप्ता मजदूरी करता था. शुक्रवार की सुबह वह पैसेंजर ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन पर आ रहा था. वह रेल की पटरी से होकर आ रहा था. इसी क्रम में उसे पीछे से आ रही मालगाड़ी ने अपनी चपेट में ले लिया.

मौके से टूटा हुआ मोबाइल भी मिला है, जिससे प्रतीत होता है कि संजय प्रसाद गुप्ता मोबाइल से बात कर रहा होगा और पीछे से आ रही मालगाड़ी का उसे अभास नहीं रहा. मौके से मृतक के कपड़े सहित अन्य सामान बरामद किए गए हैं.

advt

इसे भी पढ़ें:भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ सीपी ठाकुर को कोर कमेटी से किया गया बाहर

मृतक के भाई पंकज ने बताया कि संजय की मानसिक स्थिति खराब थी. तीन वर्ष पूर्व उसकी पत्नी भी उसे छोड़ दी थी. वह कही भी स्थायी जगह पर नहीं रह पाता था.

कभी निमियां में बहन बहनोई के घर रहता तो कभी गांव चला जाता था. जानकारी मिली है कि वह ट्रेन पकड़ने के लिए बीसफुटा में रेलवे लाइन से होकर स्टेशन पर आ रहा था.

इसे भी पढ़ें:नेतरहाट विद्यालय में शिक्षक बनने के लिए आवेदन के बचे चार दिन, 11 विषयों में नियुक्ति होंगे 19 शिक्षक

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: