JharkhandPalamu

पलामू: सर्कस देखने गये युवक की मिली लाश, शादी की चल रही थी बात

PALAMU :  पलामू जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार को एक युवक की लाश एक क्षतिग्रस्त मकान में फंदे से लटकी बरामद की गयी है. शव रामगढ़ बाजार के पास कुसुम टोला में भवनाथ भुइयां के क्षतिग्रस्त घर में लटका हुआ था.  शव की पहचान इसी टोले के मंटू भुइयां (23वर्ष) के रूप में हुई है. यह हत्या है या आत्महत्या, इसकी पुलिस फिलहाल जांच कर रही है. युवक की शादी की बात चल रही थी और 2 मार्च को लड़की वाले उससे देखने आने वाले थे.

इसे भी पढ़ेंः सऊदी अरब ने हुती विद्रोहियों के मिसाइल ड्रोन को बीच में रोककर नष्ट किया, रियाद था निशाना

मंटू पांच भाइयों में सबसे छोटा था और मजदूरी किया करता था. ग्रामीणों ने बताया कि युवक का व्यवहार काफी सरल था. बीते मंगलवार को ही मंटू के परिजन उसकी शादी के लिए लड़की से मिलने गढ़वा जिले के रामकंडा थाना के रक्सी गांव गए थे. इसके बाद लड़की वाले 2 मार्च को मंटू से मिलने आने वाले थे. लड़की पसंद हो गयी थी.

 

शनिवार को मंटू गांव में लगे सर्कस को देखने गया था. बताया जाता है की सर्कस खत्म होने के बाद रात करीब 10 बजे वो वहां से घर के लिए निकला. पर रातभर मंटू घर नहीं पहुंचा. परिजनों ने इधर-उधर पता लगाया पर कुछ जानकारी नहीं हो सकी. रविवार की सुबह उसके घर से सौ मीटर दूर भवनाथ भुईया के क्षतिग्रस्त घर में मंटू की लाश बरामद की गयी.

रामगढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या लगता है. युवक बेल्ट के सहारे गले में फंदा लगाकर लटका हुआ था, हालांकि इस संबंध में यूडी केस दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है .आत्महत्या और हत्या दोनों मामले में छानबीन तेज की गयी है.

इसे भी पढ़ेंः झरिया में भू-धंसान, जमींदोज महिला को कड़ी मशक्कत से निकाला बाहर, घंटों सड़क जाम

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: