Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू : गृहस्वामी को बंधक बनाकर डकैती, नकद और जेवरात ले गये अपराधी

Palamu : पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर से सटे चैनपुर थाना क्षेत्र के पिंडरा गांव में रविवार की देर रात गृहस्वामी अरूण साव को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया गया. चार की संख्या में अपराधियों ने 17 हजार नकद के अलावा चांदी और सोने के जेवरात लूट कर फरार हो गये. 100 डायल कर घटना की सूचना देने के बाद भी पुलिस के घटना के अगले दिन सुबह 8 बजे मौके पर पहुंचने पर स्थानीय लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है.

चैनपुर के थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता ने बताया कि रविवार की रात 12 बजे के बाद पिंडरा में अरूण साव के घर ग्रिल काटकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया. चार चोर चोरी की नियत से अंदर घुसे और गृहस्वामी को पाकर उसे कमरे में बंद कर दिया और 17 हजार नकद और सोने-चांदी के जेवर लेकर निकल गये.

advt

 

12.30 बजे हुई घटना

गृहस्वामी अरूण साव के अनुसार घटना 12.30 बजे के आस पास हुई. अरूण साव ने बताया कि मकान का ग्रिल काटकर चार अपराधी अंदर घुसे. उस वक्त मैं सो रहा था. अंदर आते ही उन्होंने मुझे गिरफ्त में ले लिया और कमरे में बंद कर दिया. मोबाइल भी क्षतिग्रस्त कर दिया. चोरी करने के बाद सारे अपराधी रात दो बजे निकल गये, लेकिन वह कमरे में ही बंद रहा. बाद में कमरे में रखे प्लास से कुंडी का नट खोलकर रात करीब ढाई बजे बाहर निकला.

अरूण ने बताया कि उसके परिवार के अन्य सदस्य लातेहार रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गये थे. वह घर पर अकेला था. लुटेरों को लेने के लिए कुछ लोग बाइक से आये थे. ढाई बजे रात में जब बाहर निकला तब पुलिस को फोन किया गया, लेकिन पुलिस सुबह 8 बजे मौके पर पहुंची. अरुण इलेक्ट्रिशियन का कार्य करता है.

 

इसे भी पढ़ें : झामुमो नेता दीपक गौड़ ने किया सरेंडर, सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: