न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : शहर में बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली, रिम्‍स रेफर

eidbanner
229

Palamu : पलामू में अपराधियों का खौफ बढ़ता जा रहा है. एक माह में हुए पलामू में हत्‍याओं से लगता है कि अपराधियों में पुलिस का भय है ही नहीं. पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों ने दिन दहाड़े दो नंबर टाउन टीओपी के पास युवक को गोली मार दी. लोगों ने आनन-फानन में युवक को सदर अस्‍पताल पहुंचाया. जहां चिकित्‍सकों ने बेहतर इलाज के लिए रिम्‍स रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें – 11 लाख को पानी पिलाने की योजना ठंडे बस्ते में,1100 करोड़ की योजनायें लंबित

संजय श्रीवास्‍तव डब्‍लू सिंह गिरोह के लिए करता है काम

Related Posts

लातेहारः SDO सह LRDC जयप्रकाश झा समेत पांच रेवेन्यू अफसरों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, जमीन का फर्जी दस्तावेज तैयार कर हड़प ली दिव्यांग की राशि

भुसाड़ ग्राम निवासी जंगाली भगत ने टोरी-महुआमिलान नई वीजी रेलवे लाईन निर्माण में स्वीकृत भूमि अधिग्रहण की राशि में हेराफेरी करने का लगाया आरोप

छठ पूजा के पहले अपराधियों ने अपनी उपस्थित दर्ज करा दी है. बेलवाटिकर के संजय श्रीवास्‍तव स्‍कूटी से अपने घर लौट रहे थे कि मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने गोली मार कर फरार हो गये. संजय के कमर में दो गोली लगी है. घटना दो नंबर टाउन के रेलवे क्रॉसिंग के पास की है. बताया जा रहा है कि संजय श्रीवास्तव कुख्यात डब्लू सिंह गिरोह का साथी है और वे उसी गिरोह के लिए काम करता है. उनका काम मुख्य रूप से जमीन से जुड़ा हुआ है.

इधर दिनदहाड़े चली गोली चालन की घटना से शहर में सनसनी फैल गई है. हालांकि गोली किसने चलाई अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है. चूकी संजय श्रीवास्तव डब्‍लू सिंह गिरोह से संबंध रखते हैं. ऐसे में गैंगवार की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: