Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: साला को जेल भेजवाने का दांव पड़ा उल्टा, जीजा के दो साथी गए जेल, गांजा व कट्टा बरामद

Ad
advt

Palamu: जिला मुख्यालय मेदिनीनगर की शहर थाना पुलिस ने दो अपराधियों को देसी कट्टा और एक किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है. मुस्लिम नगर के रहने वाले दिलावर खान और तौसीफ रंगसाज की गिरफ्तारी हेड पोस्ट ऑफिस के पीछे होंडा सिविक कार से हुई. कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है. जबकि कुंड मुहल्ला का सद्दाब और गढ़वा का रहने वाला सुहैल फरार हो गए हैं.

गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि फरार सुहैल ने अपने साला दानिश को फंसाने के लिए देसी कट्टा और गांजा खरीदा था. दानिश की कार वाशिंग सेंटर तिनकोनिया मोड़ के पास है. जीजा-साला के बीच पैसों का विवाद था. दानिश ने अपने जीजा सुहैल से 50 हजार रूपए लिए थे.

advt

इसे भी पढ़ें:एनटीपीसी ने जेबीवीएनएल को बिजली काटने का दिया नोटिस, गहरा सकता है बिजली संकट

छह हजार रुपये नहीं लौटाने पर कुछ दिन पहले दोनों में बहस हुई थी. सुहैल ने साला को जेल भिजवाने की धमकी दी थी. सुहैल इस घटना के बाद से दानिश को फंसाने के प्लान में लग गया.

advt

प्लान के मुताबिक कार वाशिंग सेंटर में अवैध हथियार और गांजा रखकर पुलिस को इसकी जानकारी देनी थी, ताकि पुलिस उसे गिरफ्तार कर सके.

सुहैल ने दिलावर, तौसीफ व सद्दाब को पैसे का लालच देकर इस काम के लिए तैयार किया. फिर छतरपुर के इलाके से देसी कट्टा और गांजा खरीदा गया. इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि कुछ अपराधी उजले रंग की होंडा सिविक कार में घूम रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:चलती ट्रेन में सवार होने के चक्कर में महिला गिरी, सुरक्षाकर्मियों ने बचाई जान, देखें VIDEO

सदर एसडीपीओ के विजय शंकर के नेतृत्व में गठित टीम ने शुक्रवार के दोपहर प्रधान डाकघर के पीछे कार में बैठे दिलावर और तौसीफ की तलाशी ली.

तलाशी के क्रम में हथियार और गांजा बरामद हुआ, जबकि कार से कुछ दूर खड़े सुहैल और सद्दाब भागने में कामयाब हो गये. पूछताछ में गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने मामले का खुलासा किया.

इसे भी पढ़ें:घर के बाहर आरएफआईडी लगाने को कोई मांगे पैसे तो करें कंप्लेन

अपराधियों के गिरफ्तरी में समीर तिर्की, नकुल साह, सुरबाला भृंगराज, सौरभ कुमार, नबी अंसारी, रेवा शंकर राणा, मानेवाल मुर्मू, रोहित कुमार, राकेश कुमार सिंह, शरीक इरसाद, अमरनाथ यादव, श्रवण यादव, रजनीश प्रसाद, विकास कुमार शामिल थे.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : बिहार हो जाएगा मालामाल, जानें किस जिले में मिला देश का सबसे बड़ा GOLD भंडार

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: