न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प्रेमी ने खोले राज,11 दिनों के बाद अपहृत महिला का नरकंकाल बरामद, बच्चे का पता नहीं 

185

 

Palamu : 11 दिनों से अपहृत महिला का नरकंकाल बरामद किया गया है. प्रेमी की गिरफ्तारी के बाद जब उससे कड़ायी से पूछताछ की गयी, तो उसने महिला के दफनाये जगह की जानकारी दी. बाद में पुलिस द्वारा मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में गड्ढे में खोदकर नरकंकाल निकाला गया. महिला की पहचान सिद्धेश्वर पासवान की 23 वर्षीया पत्नी संध्या देवी के रूप में हुई है. महिला के साथ उसका चार वर्ष का बेटा भी था. उसका कुछ अता-पता नहीं चल पा रहा है, पुलिस उसे ढूंढने में लगी हुई है.

इसे भी पढ़ें – गिरिडीह : आठ सड़क लुटेरे गिरफ्तार, दो बाइक बरामद

हुसैनाबाद से हुआ था महिला का अपहरण   

पलामू जिला अंतर्गत हुसैनाबाद के उरद्वार स्थित अपने ससुराल से संध्या देवी गत 22 मार्च से लापता थी. महिला के पति सिद्धेश्वर पासवान ने गत 23 मार्च को पत्नी और चार वर्षी बच्चे ऋषि कुमार के अपहरण का मामला हुसैनाबाद थाना में दर्ज कराया था. इसमें संध्या के प्रेमी गौतम पासवान, जितन पासवान, विनय पासवान और श्रीनिवास पासवान पर अपहरण करने का आरोप था. गौतम और संध्या के बीच पूर्व से ही प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसी बीच गत 13 मार्च को गौतम की शादी हो गयी थी.

इसे भी पढ़ें – जेएमएमः गिरिडीह से जगरनाथ महतो, जमशेदपुर से चम्पई सोरेन, दुमका से शिबू…

प्रेमी की शादी से नाराज थी संध्या

हुसैनाबाद के डीएसपी विजय प्रसाद ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही थी. इसी दौरान गौतम पासवान को गिरफ्तार किया गया. गौतम की निशानदेही पर पिपरा थाना क्षेत्र के पिपरा-सरैया पंचायत अंतर्गत बनकटवा गांव के समीप झरना पहाड़ की तराई में दफन महिला संध्या देवी का नरकंकाल बरामद किया गया. गौतम ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसकी शादी से संध्या गुस्से में थी और 23 मार्च को उसने आत्महत्या कर ली थी. चुकि उनके बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था कि इसलिए मामले में किसी तरह की परेशानी ना हो, इसलिए शव को पिपरा इलाके में ले जाकर केबुल ले जाने के लिए खोदे गए गड्ढे में दफन कर दिया.

Related Posts

लोहरदगा : PLFI नक्सलियों ने सीमेंट दुकान में की फायरिंग, मांगी 40 लाख की रंगदारी

लंबे समय के बाद किसी नक्सली संगठन ने लोहरदगा शहरी क्षेत्र में इस प्रकार से गोलीबारी करते हुए खौफ कायम करने की कोशिश की है.

SMILE

इसे भी पढ़ें – अब 14 मई को होगी जगरनाथ महतो केस की हाईकोर्ट में सुनवाई, 12 मई को है…

अनुसंधान के बाद होगा पूरा खुलासा : डीएसपी

डीएसपी ने बताया कि मामले में अनुसंधान किया जा रहा है. गौतम के बयान में कितना दम है, इसका खुलासा जांच के बाद ही हो पायेगा. यह पूछे जाने पर संध्या के बच्चे का कुछ अता-पता नहीं चला. इसपर उन्होंने कहा कि इसका भी पता लगाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि गत 30 मार्च को बिहार के चुटिया थाना क्षेत्र के तिउरा से महिला के अपहरण में उपयोग की गयी स्कार्पियो भी बरामद की गयी थी. इसी इलाके में गौतम पासवान का ससुराल है.

इसे भी पढ़ें – झारखंड में लोकसभा चुनाव कराने में खर्च होंगे 177 करोड़ रुपये

इनकी मौजूदगी में बरामद हुआ नरकंकाल

नरकंकाल बरामद करने के समय हुसैनाबाद डीएसपी विजय प्रसाद, हुसैनाबाद के थाना प्रभारी रासबिहारी लाल, पिपरा थाना प्रभारी महानंद सुरीन और पुलिस जवान मौजूद थे. जबकि दंडाधिकारी के रूप में पिपरा के बीडीओ देव कुमार उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें – इरफान अंसारी के बगावती तेवर, कहा ‘खुद को मार…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: