Crime NewsPalamu

पलामू: चार दिनों से लापता युवक की लाश पहाड़ की तलहटी से बरामद

पलामू : पलामू जिले के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के ललगाड़ा पंचायत के गिद्धयामाना पहाड़ से एक युवक का शव बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. युवक की पहचान ललगाड़ा पंचायत के झड़वाछड़न निवासी बिनेश्वर भुईयां के पुत्र 18 वर्षीय सुनील भुईयां के रुप में हुई है. सूचना पर एसआई मृत्युंजय तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया.

इसे भी पढ़ें :लापरवाही :  रांची स्टेशन पर टचलेस टिकट चेकिंग और स्क्रीनिंग के लिए लगायी गयी मशीन बनी शोपीस

जानकारी के अनुसार सुनील भुइयां गत 31 मार्च को घर से मछली पकड़ने की बात कह कर निकला था. इसके बाद घर वापस नहीं लोटा. परिजन उसकी तलाश में जुटे थे लेकिन कुछ पता नहीं चल रहा था. रविवार की दोपहर अचानक कुछ चरवाहों ने जानकारी दी कि गांव से सटे पहाड़ी के तलहटी में एक युवक का शव पड़ा हुआ है. शव से दुर्गंध आने लगी थी. शव मिलने के बाद मृतक के परिवार वालों ने भितीहरवा निवासी बिरन भुईयां पर हत्या का आरोप लगाया है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

शक के आधार पर एसआई मृत्युंजय तिवारी ने बिरन भुईयां के घर छापेमारी की, किंतु सभी घर से तबतक फरार हो चुके थे. छतरपुर एसडीपीओ शंभू सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत होता है. शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेजकर आरोपियों को धर पकडकर के लिए लगातार छापेमारी की जा रही हैं. इस मौके पर एसआई मृत्युंजय तिवारी, एएसआई विनोद मुर्मू सहित पुलिस बल मौजूद था.

The Royal’s
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें :लापरवाही :  रांची स्टेशन पर टचलेस टिकट चेकिंग और स्क्रीनिंग के लिए लगायी गयी मशीन बनी शोपीस

Related Articles

Back to top button