JharkhandPalamu

पलामू : खड़े हाइवा में टकराया मजदूरों से भरा टेम्पो, पांच जख्मी-चालक की हालत गंभीर

Palamu : जिले के हहिरगंज थाना क्षेत्र में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के सामने एनच 98 पर सोमवार की देर शाम एक खड़े हाइवा से टेम्पो में टक्कर हो गयी. इससे टेम्पो में सवार चालक समेत पांच मजदूर जख्मी हो गए. सभी मजदूर बिहार से धान काटने के बाद हरिहरगंज बस से लौटे थे और गांव टेम्पो से जा रहे थे.

हरिहरगंज शहर क्षेत्र के सीएचसी के समीप खड़े हाइवा ट्रक (बीआर 11 एम 2415) में पीछे से मजदूरों से भरा ऑटो (बीआर 26 जी 1479) की जोरदार टक्कर हो गयी, जिसमें चालक समेत 5 ऑटो सवार घायल हो गए. घायलों में ऑटो चालक 25 वर्षीय सुरेंद्र भुईयां की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं 26 वर्षीय कइल भुईयां और उसकी पत्नी 24 वर्षीय किरण देवी के अलावा मुन्नी देवी (30 वर्ष) और सनोज भुईयां (17 वर्ष ) भी घायल हो गए हैं. सभी हरिहरगंज थाना क्षेत्र के पीपरा घाघरा गांव के निवासी बताए गए.

advt

वे सभी बिहार के औरंगाबाद जिले के दाउदनगर से धान की कटनी कर यात्री बस से हरिहरगंज पहुंचे थे. गांव के ही ऑटो पर सवार हो कर घर लौट रहे थे. इस दौरान सीएचसी के समीप एनएच 98 पर खड़े हाइवा से टक्कर हो गयी. सभी घायलों को हरिहरगंज सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है.

 

इसे भी पढ़ें : झारखंड में TAC गठन का मामला लोकसभा में उठा, जनजातीय मंत्रालय का जवाब- विधि सम्मत कार्रवाई होगी

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: