न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: सहोदय मिशन स्कूल में पांचवीं की छात्रा की संदिग्ध मौत, पुलिस जांच में जुटी 

पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिरसा नगर में पिछले 20-25 वर्ष से संचालित सहोदय मिशन विद्यालय में पांचवीं कक्षा की छात्रा उर्मिला कुमारी की मौत हो गयी.

408

Daltonganj : पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिरसा नगर में पिछले 20-25 वर्ष से संचालित सहोदय मिशन विद्यालय में पांचवीं कक्षा की छात्रा उर्मिला कुमारी की मौत हो गयी. उर्मिला जिले के पांकी थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. बुधवार की रात दस्त होने पर उर्मिला बीमार पड़ गयी थी. इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती करायाा गया, जहां उसकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें-  नहीं रहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, देशभर में शोक की लहर

ईसाई मिशनरी संचालित करती है विद्यालय

सहोदय विद्यालय का संचालन ईसाई मिशनरियों द्वारा होता है. इस विद्यालय में 150 से अधिक छात्राएं रहकर पढ़ायी करती हैं. उर्मिला और उसकी बहन स्कूल के छात्रावास में ही रह कर पढ़ाई करती थी. स्कूल के शिक्षकों के अनुसार, उर्मिला को छात्रावास में बुधवार की देर शाम उल्टी, दस्त और तेज बुखार की शिकायत हुई थी, उसे तत्काल दवा दी गयी थी. सुबह में भी उसकी तबीयत खराब थी. उर्मिला को मेदिनीनगर सदर अस्पताल में स्कूल प्रबंधन के लोगों ने भर्ती करवाया.

से भी पढ़ेंःसालों से अपने ही घर में कैद भाई-बहन को पुलिस ने कराया आजाद, किरायेदार डॉक्टर पर आरोप

अस्पताल आने से काफी पहले हो गयी थी मौत : डॉक्टर

छात्रा का इलाज करने वाले डॉक्टर अनिल श्रीवास्तव ने बताया कि जिस वक्त छात्रा को सदर अस्पताल लाया गया, उससे करीब छह से सात घंटे पहले उसकी मौत हो चुकी थी. उन्होंने बताया कि शरीर पूरी तरह से अकड़ा हुआ था. पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा. बता दें कि सहोदय मिशन स्कूल के छात्रावास का संचालन लंबे समय से किया जा रहा है. इसमें दूर-दराज के गरीब छात्र-छात्राएं पढ़ायी करती हैं. स्कूल में एक से दसवीं तक की पढ़ाई होती है. छात्रावास का वार्डन पुरुष है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंःराज्य में बाघों की संख्या बन गयी है पहेली, वन विभाग को पता ही नहीं प्रदेश में कितने बाघ हैं

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.


हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Open

Close
%d bloggers like this: