न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: सांसद बीडी राम के समर्थकों का रांची में कैंपेन, गिना रहे उपलब्धियां

पूर्व सीएस राजबाला के नाम की चर्चा ने बढ़ाई बीडी राम के समर्थकों की बेचैनी

eidbanner
1,028

Palamu/Ranchi: लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बजते ही टिकट के लिए दावेदारी और जोड़तोड़ शुरू हो गया है. वहीं पलामू संसदीय क्षेत्र में बीजेपी का उम्मीदवार कौन होगा ये अब तक नहीं हुआ है. लेकिन मौजूदा सांसद बीडी राम के समर्थक अपने नेता के लिए सक्रिय हो गए हैं. इसी क्रम में पलामू-गढ़वा के 500 से अधिक नेता व कार्यकर्ता भाजपा के निवर्तमान सांसद विष्णुदयाल राम के पक्ष में कल से ही रांची में कैंप किये हुए हैं. पलामू-गढ़वा के नेता और कार्यकर्ता प्रदेश के नेताओं से मिलकर विष्णु दयाल राम के पांच वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियां को बता रहे हैं.

रांची में जुटे बीडी राम के समर्थक

इसी क्रम में पलामू संसदीय क्षेत्र से रांची में जुटे नेता और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपाई श्याम नारायण दुबे ने कहा कि भाजपा ने अनेकों बार पलामू से सांसद को जिताया है. लेकिन एक सांसद जो पलामू के लिए कुछ कर सकता है, वो पहली बार विष्णुदयालय राम ने कर दिखाया.

इसे भी पढ़ेंः आंकड़ों का है कहना जमशेदपुर लोकसभा सीट पर भगवा रंग को बड़ी चुनौती देगा महागठबंधन का समीकरण

बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह से मिलकर बताया कि निवर्तमान सांसद विष्णुदयाल राम ने अपने कार्यकाल में पलामू-गढ़वा में विकास कार्यों की नई दिशा दी है. कार्यकर्ताओं के साथ उनका मधुर संबंध हैं. संसदीय क्षेत्र में शत-प्रतिशत उपस्थिति रही है.

पलामू-गढ़वा के 28 मंडल अध्यक्षों ने रांची पहुंचकर भाजपा के प्रदेश नेताओं से मिलकर कहा कि पलामू संसदीय क्षेत्र से भाजपा की जीत सुनिश्चित है. इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता ललन सिंह, विनोद सिंह, राजहंस अग्रवाल, अमरेश श्रीवास्तव सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा के नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड में राजनीतिक दलों के पास स्टार प्रचारकों का टोटा

पलामू सीट से राजबाला वर्मा के नाम की चर्चा

पलामू संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी के रूप में राज्य की पूर्व मुख्य सचिव राजबाला वर्मा के नाम की चर्चा जोरों पर है. हालांकि इसकी पुष्टि भाजपा अलाकमान की ओर से नहीं की गयी है. राजबाला वर्मा के चर्चा में आने के बाद पलामू के सांसद बीडी राम को टिकट मिलने की संभावनाओं पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. ऐसे में उनके नजदीक रहे पार्टी नेता एवं कार्यकर्ता सांसद के पक्ष में गोलबंद होने लगे हैं. पार्टी के सीनियर पदाधिकारियों को सांसद की उपलब्धियां गिनाने लगे हैं. हालांकि इसका कितना असर भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व पर पड़ता है, यह देखना बाकी है.

इसे भी पढ़ेंःभारतीय क्रिकेट टीम ने लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: