न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : शैक्षणिक संस्थानों के पास स्टंट बाइकर्स का आंतक, छात्र-छात्राएं आतंकित

39

Palamu : शहर में शैक्षणिक संस्थानों वाले इलाके में स्टंट बाइकर्स की सक्रियता से संस्थानों के संचालक और वहां पढ़ने वाली छात्राएं आतंकित हैं. अपराधी किस्म के ये बाइकर्स छात्राओं के साथ छेड़छाड़ या अभद्रता करने से भी नहीं चूकते. इसका विरोध करने पर शैक्षणिक संस्थानों के संचालकों के साथ मारपीट पर भी उतारू हो जाते हैं.

कोचिंग सेंटरों के संचालकों ने सौंपा एसपी को ज्ञापन

इस मसले पर शनिवार को जिले के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा से आबादगंज इलाके के कई कोचिंग संस्थानों के संचालकों ने मुलाकात की और स्टंट बाइकर्स के आतंक से निजात दिलाने की मांग की.

कहां-कहां बरपता है आतंक

एसपी को सौंपे ज्ञापन में कोचिंग संचालकों ने कहा है कि आबादगंज रेलवे क्रॉसिंग से जयश्री होटल तक, रेलवे क्रॉसिंग से एसपी कोठी रोड तक और मोहन प्रसाद क्लिनिक रोड, खासकर मिशन स्कूल रोड तक सवेरे सात बजे से 11 बजे तक असमाजिक तत्वों द्वारा तेज गति से बाइक चलायी जाती है और छात्राओं को परेशान किया जाता है.

इन लोगों ने सौंपा ज्ञापन

ज्ञापन सौंपने वालों में निरंजन कुमार मेहता, राम प्रवेश कुमार, रजनीकांत पांडेय, मुकेश, देवल सरकार, उपेंद्र प्रजापति, अखिलेश प्रजापति, दिनेश कुमार, विजय कुमार, सर्वेश, एमके गुप्ता, शत्रुध्न कुमार सिंह, सिद्धार्थ गौतम, राहुल कुमार गुप्ता, एसपी गुप्ता, ओमप्रकाश कुमार, मनोज प्रजापति, मिथिलेश गुप्ता, पंकज सिंह, पीके सोनी, गुरूदत्त, अजय कुमार और पवन कुमार सिंह शामिल हैं.

पहले कई बार हुई है कार्रवाई

आबादगंज रेलवे क्रॉसिंग से जयश्री होटल तक, रेलवे क्रॉसिंग से एसपी कोठी रोड तक, मोहन प्रसाद क्लिनिक रोड और आबादगंज मिशन स्कूल रोड में महिला थाना प्रभारी और जवानों द्वारा कई बार ऐसे स्टंट बाइकर्स पर कार्रवाई की गयी है. कार्रवाई के कुछ दिन तो स्थिति ठीक रहती है, लेकिन जैसे ही इन इलाकों में पुलिसिया गतिविधि कम होती है, स्टंट बाइकर्स की सक्रियता बढ़ जाती है.

इसे भी पढ़ें : ग्रामीणों ने पलामू जिप उपाध्यक्ष का किया घेराव

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: