JharkhandPalamu

पलामू : दो प्राचार्यों के विवाद में पिस रहे छात्र

Palamu : पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर में संचालित और कभी शहर के सबसे प्रतिष्ठित सरकारी विद्यालय रहे जिला स्कूल में दो प्रभारी प्राचार्यों के आपसी विवाद में छात्र पिस रहे हैं.

दोनों प्राचार्य अलग अलग आदेश निकालते हैं, जिससे छात्रों में संशय की स्थिति बनी रहती है. माहौल में सुधार नहीं होने और विद्यार्थियों के साथ अमानवीय व्यवहार करने पर बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा प्रभारी प्राचार्य का घेराव किया गया.

परिषद के नगर प्लस टू प्रमुख प्रभात दुबे के नेतृत्व में छात्रों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार के विरोध में प्रभारी प्राचार्य का किया गया.

इसे भी पढ़ें:झारखंड में बच्चों की होने वाली कुल मौतों में 17.8 फीसदी की वजह वायु प्रदूषण

ज्ञात हो कि पिछले काफी दिनों से जिला स्कूल में दो प्रभारी प्राचार्यों के बीच आपसी विवाद चल रहा है. जिससे छात्रों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. दो प्रभारी प्राचार्य छात्रों को दो समय पर स्कूल में बुलाते हैं. इससे छात्रों में संशय की स्थिति में बनी रहती है.

परिषद कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए कहा कि छात्रों का शोषण करना बंद नहीं हुआ तो उग्र आन्दोलन किया जाएगा. घेराव कार्यक्रम में मौके पर जिला स्कूल अध्यक्ष नितीश दुबे, विशाल दुबे, हर्षित कुमार,, प्रकाश कुमार, राहुल कुमार चेरो, अभिनव आदर्श, अनुराग कुमार, आयुष कुमार सिंह, राज दुबे, हर्ष दुबे, चंदन आदि शामिल थे.

इसे भी पढ़ें:राज्य के 10 वरिष्ठ आइएएस अफसरों का तबादला, अरुण कुमार सिंह बने विकास आयुक्त

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: