JharkhandNEWSPalamu

पलामू: स्कॉर्पियो और बाइक के बीच जोरदार टक्कर, दो युवकों की मौत

Palamu: एनएच 39 डालटनगंज-रांची मुख्य पथ पर पलामू जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत ताबर गांव के पुलिया के समीप शुक्रवार को बाइक और स्कॉर्पियो में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस घटना में मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवकों की मौत हो गई. एक युवक की मौत घटनास्थल पर हो गई, जबकि दूसरे की मौत मेदिनीनगर के एमआरएमसीएच में चिकित्सकों ने जांच करने के बाद मृत घोषित कर दिया.

युवकों की पहचान लातेहार जिले के बरवाडीह बेतला पंचायत के पोखरी खुर्द गांव के अफरोज अंसारी (25), पिता करीम अंसारी तथा मुजीबुल्लाह अंसारी (26वर्ष), पिता वासीद अंसारी के रूप में की गई है. पूर्वाहन 11 बजे के करीब घटना हुई. दोनों वाहनों में जोरदार टक्कर के बाद सड़क पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था.

प्रभारी थाना प्रभारी कुणाल किशोर मौर्या ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बाइक तथा स्कॉर्पियो संख्या (जेएस 14सी 6671) को पुलिस ने जब्त कर लिया है. घटना के बाद स्कार्पियो चालक फरार है. ग्रामीणों ने गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को एंबुलेंस से मेदिनीनगर एमआरएमसीएच भेजा.

Sanjeevani

बहन के घर जाने के लिए निकले थे दोनों युवक

मृतकों के पिता करीम अंसारी तथा वासीद अंसारी ने बताया कि दोनों युवक अपने घर पोखरी से मनिका के नामुदाग गांव अपनी बहन के घर पर जाने के लिए निकले थे. युवक अपने एक रिश्तेदार के घर हज से लौटने के बाद शिरनी प्रसाद पहुंचाने जा रहे थे. इसी बीच रांची की ओर से आ रहे अनियंत्रित स्कॉर्पियो वाहन ने ताबर गांव में उनकी बाइक को अपनी चपेट में ली और दोनों को रौंदते हुए आगे बढ़ गया. घटना के बाद पोखरी गांव में मातम का माहौल बन गया है.

इसे भी पढ़ें: सीएम हेमंत सोरेन पर लाभ के पद मामले की सुनवाई पूरी, फैसला 18 अगस्त के बाद

Related Articles

Back to top button