JharkhandPalamu

पलामू : बबुल की आड़ में खैर की लकड़ी की तस्करी, एक गिरफ्तार, एक ट्रक लकड़ी बरामद

Palamu : मेदिनीनगर सदर थाना क्षेत्र के सिंगरा में कार्रवाई कर पुलिस ने बीती रात्रि एक ट्रक खैर की लकड़ी जब्त की है. इस सिलसिले में एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है, जबकि मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर कई तस्करी भागने में सफल हो गये. उनकी पहचान कर ली गयी है. सभी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

जिले के पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि बबुल की आड़ में अवैध खैर की लकड़ी की तस्करी की सूचना मिलने पर मेदिनीनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के विजय शंकर, सदर थाना प्रभारी कमलेश कुमार, टी.ओ.पी.3 के प्रभारी अभिमन्यु कुमार साथ सशस्त्र बल को सिंगरा में रात्रि में भेजा गया.

इसे भी पढ़ें :गणतंत्र दिवस पर TMC का झंडा फहराकर गाया राष्ट्रगान! BJP नेता शुभेंदु अधिकारी ने VIDEO शेयर कर कहा ये शर्मनाक है

सिंगरा (टिकुलिया) वार्ड नं0-01 स्थित दारू गोदाम के पीछे जंगल-झाड़ीनुमा स्थान पर संदिग्ध अवस्था मे लगे एक ट्रक (एच0आर0-45बी0-7160) को देखा गया तथा उस स्थान पर 4-6 आदमी उक्त ट्रक पर खैर के कई बोटा लकड़ी को लोड करते हुए पाए गए.

संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन सभी अंधेरा का लाभ लेकर भागने में सफल हो गए. बाद में एक व्यक्ति को पकड़ा गया. पकड़े गएयेव्यक्ति की पहचान भानु प्रताप सिंह उर्फ पन्ना सिंह, पिता बिन्दु प्रताप सिंह, कजरी थाना पड़वा के रूप में हुई.

इसे भी पढ़ें :पटना में कोचिंग संचालकों पर मामला दर्ज होने के बाद खान सर समेत कई संचालक फरार, मोबाइल भी किया बंद

अपने भागे हुए साथी का नाम गफुर हाजी, गढ़वा, डॉ. शुक्ला, ग्राम सिंगरा खुर्द एवं उमर खां हाजी गढ़वा बताया. भानु ने यह भी बताया है कि वे और डॉ. शुक्ला मिल कर जंगल से खैर की लकड़ी कटवा कर एक जगह इक्टठा करते हैं और मो. गफुर हाजी और उमर खान हाजी के साथ मिलकर अवैध तरीके से बबुल लकड़ी का कागजात बना कर ट्रक पर लोड कर अनयत्र ले जा कर इसे बेंच देते हैं.

इसे भी पढ़ें :टीवी एक्टर्स श्वेता तिवारी के बिगड़े बोल, ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे, देखें वायरल VIDEO

Advt

Related Articles

Back to top button