Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: मछली पकड़ने के विवाद में थप्पड़ और लात से मारा, युवक ने तोड़ा दम, आरोपी गिरफ्तार

Palamu: पलामू जिले के पाटन प्रखंड के नावाजयपुर थाना क्षेत्र के नावाखास के अलगडीहा गांव में मछली पकड़ने के विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गयी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. गुरुवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.

Jharkhand Rai

नावाजयपुर के थाना प्रभारी मो साजिद अहमद के अनुसार अलगडीहा गांव के 25 वर्षीय दिनेश कुमार सिंह ने मछली पकड़ने के लिए गांव के खेत में जाल लगाया था. हर दिन लोग उससे मछली मांगने के लिए पहुंचते थे. कल शाम चार-पांच बजे के बीच जिस खेत में मछली पकड़ने के लिए जाल लगाया गया था, उसका मालिक संतोष उर्फ पेंटर सिंह वहां पहुंचा और दिनेश कुमार सिंह से मछली मांगी.

इसे भी पढ़ें – गिरिडीह: राजद नेता की हत्या के आरोपी राजेश राय पर ट्रेन डकैती समेत 20 से अधिक केस हैं दर्ज

मछली की मांग करने पर भड़क गया दिनेश

मछली की मांग करते ही दिनेश भड़क गया और कहा कि मछली में उसका कोई हिस्सा नहीं है. उसे किसी तरह की कोई मछली नहीं दी जायेगी. इससे गुस्साये संतोष ने उसे एक थप्पड़ जड़ दिया, जिससे वह पानी में गिर गया. बाद में एक लात मारा तो वह नाले में जा गिरा. इसी बीच उसकी मौत हो गयी.

Samford

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीण की भीड़ जमा हो गयी. सूचना के बाद नावाजयपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. छानबीन करते हुए आरोपी संतोष उर्फ पेंटर सिंह को देर शाम गिरफ्तार कर लिया. जबकि शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए मेदिनीनगर के मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया है. गुरुवार को आरोपी की कोरोना जांच कराने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पुलिस निरीक्षक आनंद मिश्रा ने बताया कि सभी पहलुओं की छानबीन की जा रही है. यह देखा जा रहा है कि दोनों के बीच पूर्व में कोई विवाद था या तत्कालिक परिस्थिति के कारण उत्पन्न विवाद में ही हत्या की गयी है.

इसे भी पढ़ें – नगर विकास विभाग ने 54 पदों के लिए फिर निकाली वैकेंसी, 5670 पुराने आवेदकों की लौटेगी फीस 

Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: