न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: हथियार समेत छह अपराधी गिरफ्तार, हत्याकांड का उद्भेदन-लूट की योजना विफल

631

Palamu: सोमवार पलामू पुलिस के लिए उपलब्धियों भरा रहा. पुलिस ने एक हत्याकांड का उद्भेदन किया है, वहीं लूटपाट की योजना बनाते अपराधियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. कुल छह अपराधियों को गिरफ्तार किया गया, वहीं लूटपाट की योजना बनाते अपराधियों के पास से हथियार और गोलियां बरामद की गयी हैं.

जिले के पुलिस अधीक्षक इन्द्रजीत महथा के निर्देश पर डीएसपी सुरजीत कुमार के नेतृत्व पंडवा थाना पुलिस ने हाइवा लूट की योजना को विफल कर दिया. पंडवा थाना क्षेत्र के हिंडालको पार्किंग के पास सिक्का मोड़ के नजदीक हाइवा लूट की योजना बनाते चार अपराधी को गिरफ्तार किया गया और दो अपराधी पुलिस को देख भागने में सफल रहे.

लूट की योजना विफल

गिरफ्तार अपराधियों में सिक्का गांव निवासी निरंजन मेहता, रंजीत कुमार सिंह, विवेक सिंह और शशिभूषण सिंह शामिल हैं. ये सभी लूट डकैती के उद्देश्य से एक जगह जमा होकर योजना बना रहे थे. पंडवा थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इन चारों को गिरफ्तार करते हुए इनके पास से एक मैग्जिन लगा देसी पिस्टल, .32 के 2 जिंदा कारतूस, 7.65 का जिंदा कारतूस, काला बेट लगा हुआ चाकू, दारू की बोतल, एक हीरो होंडा ग्लेमर मोटरसाइकिल बरामद की है.

एसपी ने बताया कि ये सभी अपराधी हाइवा को लूटकर बिहार राज्य के रानीगंज और इमामगंज में बेचने का काम करते हैं. उन्होंने बताया कि दोनों फरार अपराधियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है. जल्द ही अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे.

छेड़खानी को लेकर हुई थी प्रशिक्षु एएनएन की हत्या

silk
13 दिसंबर को हुई हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

13 दिसंबर को रामगढ़ थाना क्षेत्र के हुटार में हुई प्रशिक्षु एएनएम की हत्या मामले में रामगढ़ थाना पुलिस ने भोलू यादव और अशोक यादव को गिरफ्तार किया है. दोनों रामगढ़ थाना क्षेत्र के हुटार गांव के निवासी हैं. भोलू यादव एक हत्या के मामले में पूर्व में जेल की हवा खा चुका है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भोलू यादव और अशोक यादव हुटार जंगल के सिंधोरवा गांव जाने वाली रास्ते में शराब पी रहे थे. इसी दौरान एएनएम को हुटार के तरफ से आते हुए देखा, जब वह पास आयी तो उसे रूकने के लिए बोला, लेकिन वह दौड़ने लगी. दोनों अपराधी नशे की हालत में युवती को छेड़ने की नीयत से दौड़ाने लगे, ताकि उसे धमकाया जा सके ताकि वह अपने परिजनों को इस घटना के बारे में जानकारी नहीं दे. श्री महथा ने कहा कि इसी बीच गांव के लोगों के आने की आवाज सुनायी देने लगी, अपराधियों ने आनन-फानन में एएनएम की पत्थर से मारकर हत्या कर दी और भाग गये. उन्होंने बताया कि यह हत्या छेड़खानी की नीयत से लड़की को बुलाने को लेकर की गयी है.

इसे भी पढ़ेंःन्यूज विंग की खबर, जिसे दो अखबारों ने सुर्खियां बनायीं, लेकिन क्रेडिट देने से किया परहेज

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: