JharkhandPalamu

पलामू :  शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला का यौन शोषण, आवेदन देने के छह माह बाद भी कार्रवाई नहीं

विज्ञापन

Palamu :  पलामू जिले के हुसैनाबाद की एक तलाकशुदा महिला के साथ एक व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर पांच वर्षों तक योन शोषण किया. महिला ने जब शादी का दबाव बनाया तब व्यक्ति फरार हो गया है. महिला ने पांच माह पूर्व हुसैनाबाद के तत्कालीन एसडीपीओ से न्याय की गुहार लगाई थी.

एसडीपीओ ने महिला के आवेदन को हुसैनाबाद महिला थाना भेज दिया था. मगर उसपर आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. बाध्य होकर पीड़िता ने पलामू रेंज के डीआइजी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

इसे भी पढ़ेंः देशभर में विरोध-प्रदर्शन के बीच कृषि बिलों को राष्ट्रपति की मंजूरी

advt

महिला की शादी डेहरी ओनसोन, बिहार में हुई थी. पति- पत्नी के बीच बेहतर सम्बंध नहीं रहने के कारण सासाराम कोर्ट से तलाक लेने के बाद वह पिता के घर रहने लगी.

इस दौरान अपने खेत में काम कर भरण पोषण करने लगी. बिहार निवासी आरोपी भी वहीं खेती का कार्य करता था. दोनों में सम्पर्क बढ़ा और करीब पांच वर्षो तक दोनों के बीच प्रेम संबंध रहा. वह पीड़िता से शादी करने का वादा कर उसका यौन शोषण करता रहा. जब महिला ने शादी का दबाव बनाया, तब वो वहां से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ेंः गिरिडीह: भाजपाइयों पर अंबेडकर के झंडे फाड़ने का आरोप, भीम आर्मी का प्रतिवाद मार्च

क्या कहते हैं हुसैनाबाद के एसडीपीओ

एसडीपीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि महिला के संबंध में पुलिस जांच कर रही है. महिला को लेकर मामले में गांव में कई बार पंचायत भी बैठी. उन्होंने बताया कि सभी तथयों की जांच के उपरांत कार्रवाई की जायेगी.

adv

इसे भी पढे़ंः बिहार: पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय सीएम नीतीश कुमार की मौजूदगी में जेडीयू में हुए शामिल

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button