JharkhandPalamu

Palamu : सेक्स रैकेट मामले में तीन जोड़े सहित सात गये जेल, प्रति घंटे 3 से 4 सौ रुपये वसूलता था होटल प्रबंधन

विज्ञापन

Palamu : शहर थाना क्षेत्र के रेड़मा में संचालित एसएस लोक होटल में सेक्स रैकेट के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. होटल के मालिक व मैनेजर सहित आठ लोगों पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है. मामला दर्ज कर अनैतिक देह व्यापार करने व कराने के मामले में तीन जोड़े सहित सात को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. होटल मालिक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – रिम्स : जूनियर डॉक्टरों ने 50 की संख्या में पहुंचकर मृतक के परिजनों से की मारपीट, केस भी दर्ज कराया

कार्रवाई के दौरान होटल से तीन जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था. होटल मैनेजर सुरेंद्र कुमार राम को गिरफ्तार किया गया था. वहीं मालिक फरार है. सदर एसडीपीओ संदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार को एसएस लोक होटल में तीन लड़के व तीन लड़कियों को संदिग्ध हालत में जाते देखा गया था. सूचना के बाद पुलिस ने होटल में छापेमारी की थी. होटल के तीन कमरों में लड़के व लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गये थे. होटल के कमरों में शारीरिक संबंध बनाये जाने का साक्ष्य पुलिस को मिले हैं.

advt

एसडीपीओ ने बताया कि इस होटल में पहले से ही देह व्यापार होने की सूचना मिल रही थी. पुलिस इसके उद्भेदन के लिए लगी हुई थी. होटल के मैनेजर सुरेंद्र कुमार राम ने पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं दिया. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार सेक्स वर्कर व होटल मैनेजर से पूछताछ में सेक्स रैकेट से जुड़े कई लोगों की जानकारी मिली है. पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी है. होटल के कमरे से पुलिस को कई चीजें मिली हैं.

छापेमारी में एसडीपीओ संदीप कुमार गुप्ता के साथ शहर थाना प्रभारी अरूण कुमार माहथा, टीओपी टू प्रभारी रामजीत सिंह, प्रेमचंद हंसदा, जुली टुडू, पूजा विभूति उरांव शामिल थे.

इसे भी पढ़ें – आदेश की अनदेखी:  फीस जमा नहीं होने से चास  DPS ने शिक्षा मंत्री की नतिनी को ही रोक दिया ऑनलाइन क्लास से

300-400 रुपये प्रति घंटे वसूलते थे कमरे का किराया

पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि एसएस लोक होटल के कमरे को घंटे के अनुसार किराये पर दिया जाता था. मैनेजर ने स्वीकोरोक्ति बयान में बताया है कि 300 से 400 रुपये प्रति घंटा रूम का किराया वसूला जाता था. यह भी बताया कि होटल में कई तरह की सुविधाएं थी. कुछ जोड़े आकर वहां ठहरते थे. कुछ को उनकी डिमांड के अनुसार सुविधाएं दी जाती थीं. इसमें शहर सहित आस-पास के कई सेक्स वर्कर शामिल थे.

adv

इसे भी पढ़ें – राज्य सरकार ने सहायक पुलिसकर्मियों को दिया भरोसा, कहा- होगा सेवा विस्तार, मानदेय में वृद्धि और नियुक्ति में मिलेंगे ज्यादा प्वाइंट्स

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button