न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : ओझा-गुणी के आरोप में जानलेवा हमला, पुलिस ने सात लोगाेंं को गिरफ्तार किया

321

Daltonganj : पलामू जिले में वैसे तो अंधविश्वास के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है, लेकिन फिर भी ऐसी घटनाओं में कमी नहीं आ रही है. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के जमुने गांंव का है, जहां ओझा-गुणी होने का आरोप लगाकर एक व्यक्ति पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस संबंध में सदर थाना प्रभारी ममता कुमारी ने बताया कि जमुने गांव निवासी मनरूप भुईयां (पिता-स्व. जीता भुइयां) को गांव के ही प्रयाग भुइयां (पिता-स्व. जागा भुइयां), मुन्ना भुइयां (पिता-प्रयाग भुइयां), राम प्रसाद भुइयां (पिता-स्व. जागा भुइयां), उदय भुइयां (पिता-प्रसाद भुइयां), नागेन्द्र भुइयां (पिता-भिखारी भुइयां) भिखारी भुइयां (पिता-सुरेश भुइयां) और जावाली भुइयां (पिता-सुरेश भुइयां) ने घर में बंद कर दिया और उसे जान से मारने की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें – घोषणा कर भूल गयी सरकारः 13 जुलाई – सर, यह अंब्रेला स्कीम क्या होती है, जो अब तक लागू ही नहीं…

वह किसी तरह जान बचाकर सदर थाना जा पहुंचा

hosp1

हालांकि वह किसी तरह जान बचाकर सदर थाना जा पहुंचा. इसके बाद पुलिस ने उपरोक्त सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. शुक्रवार को सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि मनरूप भुइयां को आरोपियों द्वारा देवास करने के लिए गढ़वा भी ले जाया गया था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: