न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : सिंगरा में बना रेलवे का दूसरा अंडर पास, सात घंटे ट्रेनों का परिचालन बंद रहा, बीडीएम-अप व डाउन ट्रेन रही रद्द 

निर्धारित समय से आधा घंटा पहले की अंडर पास का निर्माण पूरा कर दिया गया. इस बीच डेहरी ऑन सोन से बरवाडीह तक चलने वाली शटल ट्रेन 53350 डेहरी से 9.05 बजे खुली

65

Palamu : पूर्व मध्य रेलवे द्वारा ट्रेनों का परिचालन निर्बाध गति से किये जाने को लेकर फाटक और क्रॉसिंग हटाकर  अंडर पास बनाने का कार्य तेज किया गया है. बरकाकाना-गढ़वा रोड रेलखंड पर कजरी और रजहरा रेलवे स्टेशन के बीच गाड़ी गांव में अंडर पास बनाने के बाद आज डालटनगंज-कजरी रेलवे स्टेशन के बीच सिंगरा में अंडर पास का निर्माण किया गया.

अंडर पास बनाने के लिए बड़ी संख्या में संयंत्र और कर्मियों को लगाया गया. निर्धारित समय से आधा घंटा पहले की अंडर पास का निर्माण पूरा कर दिया गया. इस बीच डेहरी ऑन सोन से बरवाडीह तक चलने वाली शटल ट्रेन 53350 डेहरी से 9.05 बजे खुली, जबकि बरकाकाना से वाराणसी जाने वाली 53525 को रद्द कर दिया गया. इसी प्रकार 53526 वाराणसी से बरकाकाना जाने वाली बीडीएम सवारी गाड़ी (15 दिसंबर) रद्द करने का निर्णय लिया गया.

Sport House

निर्धारित समय सुबह 7.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक पूरा करने के लिए रेलवे की ओर से करीब दो सौ कर्मियों को लगाया गया था. निर्माण कार्य की देखरेख के लिए धनबाद के डीआरएम एके मिश्रा, एडीआरएम सीएस चौधरी और बीके सिंह मौजूद थे.

इसे भी पढे़ें : पिपरवार कांडः फिर भड़का लोगों का गुस्सा,थाना के सामने बच्ची के शवों के साथ प्रदर्शन, आरोपी को फांसी देने की मांग

अमानत और सुदना में बनेगा अंडर पास 

डालटनगंज के टीआई एके सिन्हा ने बताया कि निर्माण कार्य में  काफी संख्या में संयंत्रों को भी लगाया गया. तीन पोकलेन, दो क्रेन, चार जेसीबी का इस्तेमाल किया गया. उन्होंने बताया कि आगे 12 नंबर गेट सुदना और 10 नंबर अमानत गेट पर अंडर पास का निर्माण करने की योजना है.

Mayfair 2-1-2020

गंदगी देख बिफरे डीआरएम, एसएम को  फटकार

अंडर पास निर्माण के बाद लौट रहे डीआरएम एके मिश्रा ने डालटनगंज रेलवे स्टेशन का जायजा लिया. इस दौरान नाली में गंदगी देख एसएम को फटकार लगायी. साथ ही निजी जमीन पर बने भवन का दरवाजा स्टेशन की ओर खोले जाने पर आरपीएफ को जल्द निर्माण कार्य बंद कराने की हिदायत दी.

इसे भी पढे़ें : #Sahibganj : राजनाथ सिंह ने कहा, बांग्लादेशी घुसपैठियों को निकालने के लिए आवाज बुलंद करने वाले अनंत ओझा को जितायें

 

SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like