Palamu

पलामू: स्कार्पियो ने बाइक में मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत

Palamu: मेदिनीनगर सदर थाना क्षेत्र के चियांकी हवाई अड्डा से आगे मिशन मोड़ पर बुधवार को स्कार्पियो-मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई. उनकी पहचान काशीनगरी निवासी सूरज कुमार (28वर्ष) और उसके पिता शहदेव साव (65वर्ष) के रूप में हुई है. सूरज कुमार ने मौके पर, जबकि शहदेव साव ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

होटल खोलने जा रहे थे पिता-पुत्र

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों पिता-पुत्र होटल खोलने दुबियाखांड़ जा रहे थे. चियांकी हवाई अड्डा आगे मिशन मोड़ पर पहुंचने पर मोटरसाइकिल में स्कार्पियो ने टक्कर मार दी. जिससे मोटरसाइकिल सवार युवक और उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलावस्था में उन्हें एमआरएमसीएच ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने सूरज कुमार को मृत घोषित कर दिया और जबकि उसके पिता की इलाज के क्रम में कुछ घंटे बाद मौत हो गयी.

पिता पुत्र रोज की तरह अपनी होटल दुकान के लिए घर से दुबियाखाड़ के लिए निकले थेेेे. स्कार्पियो रांची की तरफ से आ रही थी. घटना के बाद स्कार्पियो चालक मौके से वाहन लेकर भाग रहा था. हालांकि आधा किलोमीटर दूर जाने के बाद उसने सड़क किनारे वाहन लगा दी और फरार हो गया. स्कार्पियो छतीसगढ के अंबिकापुर निवासी मो. मुस्तकीम खान की है. घटना के बाद से पीड़ित परिवार का रो रो कर बुरा हाल है. सूरज शादीशुदा था और उसके दो छोटे छोटे बच्चे हैं. पिता-पुत्र होटल चलाकर ही परिवार का पालन पोषण करते थे. दोनों की मौत हो जाने से उसके परिवार का दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

इसे भी पढ़ें: बाबूलाल मरांडी के दलबदल मामले में हाइकोर्ट में हुई सुनवाई, विधानसभा की ओर से कहा गया- हाइकोर्ट को मामले को सुनने का पावर नहीं

Related Articles

Back to top button