न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : शिक्षक के पीटने से छात्रा बेहोश, अस्पताल में भर्ती

569

Daltonganj : छतरपुर प्रखंड अंतर्गत तेलाड़ी उच्च विद्यालय में आज एक सरकारी शिक्षक ने कक्षा छह की एक छात्रा की जमकर पिटाई कर दी. इससे छात्रा कुछ देर तक बेहोश हो गयी. आनन-फानन में छात्रा को छतरपुर से 45 किलोमीटर दूर डालटनगंज लाया गया, जहां एक निजी क्लिनिक में उसका इलाज चल रहा है. इलाज चलने के बाद छात्रा की स्थिति ठीक बतायी जा रही है.

इसे भी पढ़ें- बोकारो : जमीन विवाद में अधेड़ को पीट-पीटकर मार डाला

छात्रा के गले पर मारा मुक्का

hosp3

जानकारी के अनुसार, शिक्षक राजेश कुमार सिंह कक्षा में पढ़ा रहे थे. इस दौरान उन्होंने संजू कुमारी (पिता सत्येंद्र कुमार) को किताब निकालने के लिए कहा. छात्रा ने किताब निकाल ली. इसी बीच शिक्षक ने छात्रा को दोबारा किताब निकालने की बात कह गले पर मुक्का जड़ना शुरू कर दिया. शिक्षक की पिटाई से छात्रा कक्षा में ही बेहोश हो गयी.

इसे भी पढ़ें- ममता बनर्जी ने कहा, ईसाई होने की वजह से मिशनरीज ऑफ चैरिटी की सिस्टर्स को परेशान कर रही बीजेपी सरकार

शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई के लिए वरीय पदाधिकारी को लिखेंगे पत्र : प्राचार्य

घटना की सूचना मिलते ही प्राचार्य अंबिका राम कक्षा में पहुंचे और शिक्षक से पिटाई का कारण पूछा और छात्रा की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए भाड़े पर चारपहिया वाहन मंगाकर छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. वहां के चिकित्सकों की सलाह पर छात्रा को इलाज के लिए डालटनगंज में डॉ विकास चंद्र अग्रवाल के यहां भर्ती कराया गया. छात्रा की स्थिति फिलहाल ठीक है. प्राचार्य ने बताया कि शिक्षक राजेश कुमार सिंह के विरुद्ध कार्रवाई के लिए वरीय पदाधिकारी को पत्र लिखेंगे. उन्होंने कहा कि छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट करना कानूनन अपराध है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: