न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : बिजली के खंभे से टकराकर पलटा स्कूल वाहन, बड़ा हादसा टला

239

Palamu : छत्तरपुर के सड़मा रोड में संचालित एक निजी स्कूल का वाहन अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा जाने से बड़ा हादसा टल गया. वाहन में 10 से 12 बच्चे सवार थे. हादसे के बाद चालक फरार है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे बच्चों के परिजनों ने किसी तरह वाहन से अपने-अपने बच्चे को निकालकर इलाज के लिए ले गए हैं. हादसे के बाद स्कूल प्रबंधन के लोग भी गायब मिले.

इसे भी पढ़ें- निवेश के माहौल के लिहाज से 20 राज्यों में झारखंड नीचे से दूसरा, बिहार अंतिम पायदान पर

hosp3

तीखा मोड़ होने के कारण हुआ हादसा

विवेकानंद पब्लिक स्कूल में छुट्टी होने के बाद दोपहर करीब तीन बजे चालक 10 से 12 बच्चों को एक वाहन से बैठाकर उन्हें सड़मा सहित अन्य गांवों में उनके घर भेजा गया था. वाहन स्कूल से निकलकर कुछ दूर ही गया था कि गुलाबचंद्र प्रसाद डिग्री कालेज के समीप तीखा मोड़ पर अनिंत्रित हो गया और पास के बिजली पोल से टकराकर पलट गया.

इसे भी पढ़ें- 34वें राष्ट्रीय खेल से पहले हुआ था बड़ा ‘खेल’

गांव के लोगों ने घायल बच्‍चों की मदद की

हादसे के बाद बच्चों में चीख पुकार मच गयी. घटना की सूचना मिलने पर गांव से बच्चों के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और बच्चों को वाहन से निकालकर इलाज के लिए ले गए. मौके पर पाए गए सड़मा निवासी नथुनी प्रसाद ने बताया कि हादसे में उनकी 10 वर्षीया पोती भी जख्मी हुई है. उसके अलावा चार अन्य बच्चों को भी चोटें आयी हैं, जिन्हें इलाज के लिए ले जाया गया है.

इसे भी पढ़ें- मुख्यमंत्री के गृह जिला में अपराध बेलगाम ! करीब तीन सालों में 292 हत्याएं, 240 दुष्कर्म की घटनाएं

स्‍कूल के निदेशक और कर्मचारी थे गायब

इधर, हादसे के बाद जब स्कूल प्रबंधन से मामले में जानकारी लेने की कोशिश की गयी तो दूरभाष पर कोई संपर्क नहीं हुआ. बाद में जब स्कूल जाकर देखा गया तो वहां सन्नाटा पसरा हुआ था. स्कूल के निदेशक बिनोद कुमार यादव सहित अन्य शिक्षक और गैर शैक्षणिक कार्य में लगे स्टाफ गायब पाए गए.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: