Palamu

पलामू: तालाब में तब्दील सड़क, बारिश में भरा रहता है गंदा पानी

Palamu: पलामू जिले में इन दिनों सड़कों के जाल बिछा देने के कथित दावों की पोल खुलने लगी है. जिला, प्रखंड, पंचायत मुख्यालय से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों का बुरा हाल है. बारिश का मौसम होने के कारण बदहाल सड़कों पर हर तरह से आवागमन में परेशानी हो रही है. कुछ सड़कें जहां कीचड़ और गड्ढे में तब्दील हैं, वहीं कुछ के हिस्से में हमेशा गंदा पानी भरा रहता है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ेंः बोकारो: ACB ने चास थाना के ASI को 3 हजार घूस लेते किया गिरफ्तार

तालाब में तब्दील सड़क

जिले के तरहसी प्रखंड की नौगढ़ पंचायत के नावा सड़क का इन दिनों बुरा हाल है. सड़क में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है. सड़क के लगभग एक किलोमीटर की स्थिति इतनी जर्जर व दयनीय है कि पैदल चलना मुश्किल हो रहा है. एक किलोमीटर के एरिया में लबालब गंदा पानी भरा रहता है. इससे आनेजाने में भारी परेशानी होती है.

Samford

ग्रामीण अविनाश कुमार मंडल ने बताया कि खासकर बरसात के दिनों में सड़कें तालाब में तब्दील हो जाती है. सड़क के पूरे हिस्से में पानी जमा होने के कारण कई तरह की परेशानियां होती है. रात की बात तो दूर दिन के उजाले में भी लोगों को काफी संभलकर चलना पड़ता है.

सड़क की जर्जर स्थिति के कारण ऑटो सहित अन्य वाहनों के चालक इस रास्ते से नहीं आना चाहते हैं. तालाब बन चुकी सड़क दुर्घटनाओं को आमंत्रित कर रही है. यह सड़क पसहर, कसमार, सामगड़ होते हुए तेतराई के मुख्य मार्ग में जुड़ती है.

सड़क की खराब स्थिति पर ग्रामीण परमेश्वर साव, विश्वनाथ साव, छोटू साव, सीता राम साव, अरुण भुईयां, विरजू भुइयां, रंजीत भुईयां सहित अन्य में भारी आक्रोश है, उन्होंने विरोध दर्ज किया है.

इसे भी पढ़ेंः JEE, NEET Exam: 6 राज्यों के सीएम ने SC में दायर की रिव्यू पिटिशन, कांग्रेस का देशभर में प्रदर्शन

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: