JharkhandPalamu

पलामूः 23,272 वाहनों का साढ़े 31 करोड़ रुपये रोड टैक्स बकाया, परिवहन कार्यालय कार्रवाई की तैयारी में

Palamu : पलामू जिले में 23,272 वाहनों का 31 करोड़ 45 लाख 40 हजार रूपये रोड टैक्स बकाया चल रहा है. ऐसे वाहन मालिकों को जिला परिवहन कार्यालय नोटिस भेजा जा रहा है. उनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की गयी है.
उपायुक्त शशि रंजन के निर्देश पर जिले के वाहन मालिकों से बकाया टैक्स वसूलने को लेकर कवायद तेज कर दी गयी है. इस बाबत जिला परिवहन पदाधिकारी अनवर हुसैन ने बताया कि टैक्स वसूली कर विभाग को मिले राजस्व वसूली के लक्ष्य को हासिल करने को लेकर वाहन मालिकों को नोटिस भेजा जा रहा है.

23,272 वाहन मालिक डिफॉल्टर

जिले के डिफॉल्टरों के संबंध में डीटीओ अनवर हुसैन ने बताया कि जिले के कुल 23,272 वाहन मालिकों पर 31 करोड़ 45 लाख 40 हजार रुपये का बकाया है. उन्होंने कहा कि ऐसे सभी वाहन मालिकों को नोटिस भेजा जा रहा है. उन्होंने ऐसे सभी वाहन मालिकों से ससमय बकाया राशि का भुगतान करने की बात कही है.

advt

बकाया भुगतान नहीं करने पर होगी कुर्की जब्ती: डीटीओ

डीटीओ ने कहा कि बकाया भुगतान नहीं करने पर मोटर वाहन एक्ट और राजस्व अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि आवश्यकता पड़ने पर कुर्की जब्ती भी की जा सकती है. उन्होंने बताया टैक्स का भुगतान करने के लिए परिवहन कार्यालय आने की आवश्यकता नहीं है, टैक्स भुगतान ऑनलाइन किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: