JharkhandPalamu

पलामू: रेलवे ट्रैक पर मिला पोर्टर का शव, दुर्घटना या आत्महत्या-जांच में जुटी पुलिस

Palamu: पलामू जिले में एक पोर्टर का शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया. गढ़वारोड-सोननगर रेलखंड पर सतबहिनी रेलवे स्टेशन के समीप से शव बरामद किया गया. पोटर्र की मौत दुर्घटना है या फिर उसने आत्महत्या की है, इसकी छानबीन में पुलिस जुटी हुई है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें- पिपरवार-खलारी में कोल ट्रांसपोर्टरों से हर माह 6 करोड़ की वसूली, सबको मिलता है हिस्सा

रेलवे ट्रैक पर पड़ा था शव

सोननगर-गढ़वा रोड रेलखंड के सतबहिनी रेलवे स्टेशन में कार्यरत पोर्टर उमेश रजवार का शव शनिवार की सुबह रेल लाइन पर पाया गया. पोर्टर उमेश रजवार सतबहिनी रेलवे स्टेशन के पास के गांव छतरपुर का निवासी था. ग्रामीणों के अनुसार, उमेश रजवार पारिवारिक कारणों की वजह से कई दिनों से तनाव में था.
बताया जाता है कि शक्रवार रात से ही उसने सतबहिनी रेलवे स्टेशन पर डियूटी करने से इनकार कर दिया था, जिस जगह रेल लाइन पर पोर्टर उमेश रजवार का शव मिला है, उसी के ठीक सामने कुछ दूरी पर उसका घर है. आशंका जतायी जा रही है कि तनाव में उसने मालगाड़ी से कटकर आत्महत्या कर ली होगी.

इसे भी पढ़ें- BPCL के बाद फायदे वाली IRCTC भी बेचने जा रही सरकार

Samford

जांच में जुटी पुलिस 

घटना की सूचना पाकर उंटारी रोड थाना पुलिस और आरपीएफ जपला पोस्ट मामले की जांच में जुट गयी है. घरेलू विवाद सहित अन्य मामलों में पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक उमेश शुक्रवार रात से ही घर से गायब था. जिसके बाद शनिवार सुबह उसकी लाश पास के रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली.

घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गये. उमेश रजवार ट्रेन की चपेट में आया या उसने आत्महत्या की यह विस्तृत जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा. इधर, उमेश के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें- Palamu: कायम है उग्रवादियों का खौफ, सुरक्षा नहीं मिलने पर एक वर्ष से यहां लटका है पुलिया का निर्माण कार्य

Advertisement

7 Comments

  1. Very good article! We are linking to this particularly great content on our site. Keep up the great writing.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: