JharkhandPalamu

#Palamu: जंगल में नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान चला रही थी पुलिस, जानिए अचानक क्या हुआ…

  • थाना प्रभारी सहित डेढ़ दर्जन जवान जख्मी

Palamu: जिले में इन दिनों नक्सलियों और उग्रवादियों के खिलाफ अभियान तेज किया गया है. पुलिस जवान नक्सलियों और उग्रवादियों के संभावित ठिकानों पर सर्च अभियान चला रही है.

इसी क्रम में जिले के पांडू और मोहम्मदगंज के सीमावर्ती इलाकों के जंगलों में पुलिस जवान सर्च अभियान चला रहे थे.

advt

इसी दौरान अचानक मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया. उनके डंक मारने से डेढ़ दर्जन से अधिक जवानों के जख्मी हो जाने की सूचना है. उन्हें इलाज के लिए पांडू स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें – #JPSC ने छठी संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा का रिजल्ट किया जारी, 990 उम्मीदवार देंगे साक्षात्कार

अचानक हुआ हमला

जानकारी के अनुसार पांडू-मोहम्मदगंज के जंगलों में शनिवार को बड़ी संख्या में पुलिस और सीआरपीएफ के जवान सर्च अभियान पर निकले थे. अभियान के दौरान पांडू के डाला कला के जंगल लोहड़ी पहाड़ी के पास जैसे ही पहुंचे अचानक मधुमक्खियों के एक झुंड ने सर्च अभियान में शामिल जवानों पर हमला कर दिया. जिसमें पांडु थाना प्रभारी समीर तिर्की सहित लगभग बीस जवान घायल हो गये.

घायल जवानों के इलाज लिए चिकित्सक डाला कला पहुंचे. कुछ जवानों को आनन-फानन में पांडू लाया गया. जवानों के मुताबिक मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के तरफ से जंगल में घुसे कई जवान भी मधुमक्खियों के डंक से घायल हुए हैं.

मधुमक्खियों के आतंक से जवानों में भगदड़ मच गयी. डंक मारे जाने से किसी तरह भाग कर जवानों ने अपनी जान बचायी. कुछ जवानों को बेहतर ईलाज के लिए पांडू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें – #BJP के फायरब्रांड नेता के सुरेंद्रन बने केरल के प्रदेश अध्यक्ष, 240 एफआइआर, दंगों का भी आरोप है दर्ज

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: