JharkhandPalamu

पलामू पुलिस को खुली चुनौती, सात दिनों में पांचवी हत्या

Daltonganj : पलामू जिले में हत्या की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है. पिछले सात दिनों में हत्या की पांचवी वारदात ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है. चैनपुर थाना क्षेत्र में बाप-बेटी की हत्या के बाद नावाबाजार थाना क्षेत्र में रिटायर दलपति और फिर शहर थाना क्षेत्र में दो दिनों के भीतर दो युवकों की हत्या से सनसनी फैल गयी है. हालांकि हत्या की सारी घटनाएं आपसी रंजिश का नतीजा है.

इसे भी पढ़ें- पलामू में बेलगाम होते अपराधी, पांच दिनों में चार लोगों की हत्या से सनसनी

शराब पीकर सालों ने उतारा जीजा को मौत के घाट

शहर थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल चौक के आगे डोमटोली के समीप बीती रात एक युवक को उसके सालों ने साथ शराब पीने के बाद हुए विवाद में मौत के घाट उतार दिया. हालांकि बाद में कार्रवाई करते हुए शहर थाना पुलिस ने एक आरोपी साले को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें- रिटायर दलपति की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

क्या है मामला

शहर थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्र ने बताया कि अरुण डोम नामक युवक साहित्य समाज चौक स्थित ससुराल आया हुआ था. रात में अपने साले राजू डोम और नरेश डोम नाम के युवक से बहस हो गई. जिसके बाद दोनों युवकों ने अरुण को चाकू से गोद डाला. सभी शराब के नशे में थे.

इसे भी पढ़ें- पलामू में बाप-बेटी की गोली मारकर हत्‍या, एक घंटे में चार लोगों पर चली गोली

इलाज के दौरान हुई अरुण की हत्या

घटना के बाद लहू-लुहान हालत में अरूण को इलाज के लिए उसके परिजनों द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. थाना प्रभारी ने बताया कि राजू डोम को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. अरूण डोम चैनपुर थाना क्षेत्र के नेउरा गांव का निवासी था. अरुण मंगलवार को अपने ससुराल आया था.

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close