JharkhandPalamu

पलामू: चुनाव ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहे पुलिस जवान की हादसे में मौत

Palamu: एनएच 39 डालटनगंज-रांची मुख्य पथ पर सतबरवा थाना क्षेत्र के रजडेरवा गांव में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक पुलिस जवान की मौत हो गई. पुलिस जवान चुनाव डयूटी खत्म कर मेदिनीनगर से लातेहार जिले के मनिका जा रहे थे. इसी बीच हादसे का शिकार हो गए. पुलिस जवान की पहचान लक्ष्मण कुमार पासवान (32वर्ष) के रूप में हुई है. घटना शनिवार की देर शाम लगभग 8 बजे की है.

इसे भी पढ़ें : Tata Steel Summer Camp : दो साल के बाद टाटा स्टील का सालाना समर कैंप 15 से, 17 दिन तक चलने वाले कैंप में 20 खेलों की गतिविधियां होंगी

बताया जाता है कि लातेहार जिले के बरवाडीह थाना में कार्यरत पुलिस जवान लक्ष्मण कुमार पासवान की पलामू में डयूटी लगी थी. मेदिनीनगर में चुनाव डयूटी खत्म कर अपने घर लौट रहे थे. सतबरवा थाना प्रभारी ऋषिकेश कुमार राय ने बताया कि लक्ष्मण कुमार बरवाडीह थाना में कार्यरत थे. वह चुनावी ड्यूटी कर मेदिनीनगर से अपने घर मनिका जा रहे थे. इसी क्रम में रजडेरवा गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर हो गई. उनकी पत्नी मेदिनीनगर के सेवा सदन में प्रसव पीड़ा के कारण भर्ती है. शव को कब्जे में ले लिया गया है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : पलामू: अप्रैल के बाद मई में पारा 45 डिग्री के पार, भीषण गर्मी से लोग परेशान

Advt

Related Articles

Back to top button