न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : पुलिस के जवान पर आरोप, शादी का प्रलोभन देकर किया यौन शोषण, युवती ने आत्महत्या की कोशिश की  

मंगलवार की रात पुलिस जवान व युवती दोनों साथ में थे. कुछ कहा-सुनी होने के बाद लड़की ने जहरीला पदार्थ खा लिया. पुलिस जवान उसे लेकर  पलामू मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल पहुंचा.  

2,840

Palamu :  देश में हर दिन महिलाओं के साथअमानवीय घटनाएं हो रही है. इस क्रम में  एक खबर पलामू से आयी है, जहां एक पुलिसकर्मी पर एक युवती का यौन शोषण करने का आरोप लगा है. युवती ने आत्महत्या का प्रयास किया तो पूरा मामला सामने आया. इस संबंध में महिला थाना में लड़की के बयान पर पुलिस जवान राजाराम शर्मा पर एफआइआर दर्ज कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें : नौकरी घोटाला : सरयू राय ने रिकॉर्ड जारी कर कहा, रघुवर ने 26 हजार युवकों को रोजगार देने का झूठा दावा किया

Sport House

मदद के बाद हुई दोस्ती, मामला प्यार में बदला 

जानकारी के अनुसार युवती लेस्लीगंज थाना क्षेत्र की निवासी है. उसके परिवार के लोग पंजाब के जालंधर में रहते हैं. लेस्लीगंज में अपना घर और जमीन रहने के कारण युवती और उसके परिजनों का यहां आना-जाना लगा रहता था. बीच में जमीन विवाद सामने आने पर युवती अधिकतर समय लेस्लीगंज में रहने लगी थी.

इस बीच छेड़खानी के मामले में युवती ने पुलिस से सहयोग मांगा.  इस क्रम में पुलिस जवान राजा राम शर्मा और युवती के बीच संपर्क हुआ और दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गयी. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गयी. इस दौरान दोनों का मिलना-जुलना लगातार होता रहा.

इसे भी पढ़ें : पीएम को चिट्ठी लिख कर कहा था, न करें विधानसभा का उद्घाटन, अगजनी की हो सीबीआइ जांचः सरयू

Vision House 17/01/2020

  पुलिस जवान पर आरोप, रेड़मा स्थित होटल में शारीरिक संबंध बनाये

युवती का कहना है कि शादी के नाम पर उसके साथ पुलिस जवान ने रेड़मा स्थित एसएस लोक होटल में शारीरिक संबंध बनाये. इसके बाद वह शादी से मुकर रहा है. मंगलवार की रात पुलिस जवान व युवती दोनों साथ में थे. कुछ कहा-सुनी होने के बाद लड़की ने जहरीला पदार्थ खा लिया. पुलिस जवान उसे लेकर  पलामू मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल पहुंचा.

इसके बाद  बुधवार को युवती वहां से भाग कर रेलवे स्टेशन आत्महत्या करने पहुंच गयी. उसकी हरकतें देखकर रेलवे कर्मचारियों को शक हुआ. स्टेशन मास्टर अनिल तिवारी व सामाजिक कार्यकर्ता शर्मिला सुमी की मदद से लड़की की जान बचायी गयी. इसकी खबर पुलिस को लगी, फिर एफआइआर दर्ज हुआ.

SP Deoghar

चुनाव ड्यूटी से लौटने के बाद होगी कार्रवाई : एसडीपीओ

बताया जाता है कि पुलिस जवान की शादी कहीं और तय हो गयी है. इसकी भनक लगने  के बाद लड़की ने आत्महत्या का प्रयास किया. इस मामले में सदर एसडीपीओ संदीप गुप्ता का कहना है कि पुलिस जवान सरायकेला में चुनावी ड्यूटी में है. उसके आने के बाद कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी. जवान सतबहिनी का निवासी है.

इसे भी पढ़ें : #JharkhandElection: दूसरे चरण में पूर्वी और पश्चिमी जमशेदपुर में सुबह सात से पांच बजे तक होगी वोटिंग

 

Mayfair 2-1-2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like