JharkhandPalamu

पलामू: रेलवे क्रासिंग पर पुलिस लिखी कार ने बाइक में मारी टक्कर, बच्ची सहित तीन जख्मी

Palamu : मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र के आबादगंज रेलवे क्रासिंग के समीप खड़ी मोटरसाइकिल में एक कार ने टक्कर मार दी. नतीजा मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग जख्मी हो गए. इसमें महिला की हालत गंभीर बतायी गयी है.

स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनका इलाज डा. विजय सिंह की क्लिनीक में चल रहा है. घटना सोमवार दोपहर करीब 1.30 बजे की है.

इसे भी पढ़ें :कोरोना का असर, 300 शराब कारोबारियों ने लाइसेंस सरेंडर कर दिया

ram janam hospital
Catalyst IAS

जानकारी के अनुसार पाटन थाना क्षेत्र के मेराल निवासी 35 वर्षीय उमेश मेहता और 27 वर्षीया सविता देवी छह वर्षीय शीतल कुमारी का इलाज कराने के लिए मेदिनीनगर आए थे. डा. अखिलेश सिन्हा के यहां इलाज कराने के लिए जा रहे थे.

The Royal’s
Sanjeevani

आबादगंज रेलवे क्रासिंग का फाटक बंद था. मोटरसाइकिल सवार उमेश, सविता और छह वर्षीय बच्ची फाटक खुलने का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच पीछे से अचानक आई वेगनआर कार (जेएच 10 बीजे 4967) ने बाइक में धक्का मार दिया.

तत्काल वहां मौजूद लोगों ने तीनों घायलों को इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा. यहां से सभी को डा. विजय सिंह के निजी क्लिनीक में भर्ती कराया. घटना के बाद मौके पर पहुंचे टाइगर मोबाइल के जवानों ने कार को पुलिस जब्त कर लिया.

चालक फरार है. कार पर पुलिस लिखा हुआ है. मारुति सुजुकी वैगनआर का ऑटोमेटिक मॉडल है. 2017 की गाड़ी है. झारखंड के धनबाद आरटीओ से रजिस्टर है. गाड़ी के ओनर का नाम मानिक चंद्र मुर्मू है.

इसे भी पढ़ें : अनदेखी : 35 लाख का निर्माणाधीन पोस्टमार्टम हाउस बनने से पहले खंडहर में हो रहा तब्दील

Related Articles

Back to top button