न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : छात्राओं के आगे-पीछे घूमने वाले मनचलों पर पुलिसिया कार्रवाई 

कोचिंग संचालकों ने की थी एसपी से शिकायत

19

Palamu : शहर में शैक्षणिक संस्थानों वाले इलाके में स्टंट बाइकर्स पर पुलिस ने कार्रवाई की. वहां पढ़ने वाली छात्राएं और संचालकों में भय का महौल था. भय को खत्म करने के लिए सोमवार को पुलिसिया कार्रवाई तेज नजर आयी. कई मनचलों को सरेआम सबक सिखाया गया. कोचिंग संस्थानों के संचालकों ने मंचलों के खिलाफ एसपी से कार्रवाई की मांग की थी. इस सिलसिले में एसपी को ज्ञापन भी सौंपा गया था.एसपी ने गंभीरता दिखाते हुए कार्रवाई की.

एक-एक कर पकड़े गए मनचले

कोचिंग अवधि में जैसे ही छात्राओं के आगे-पीछे मनचले स्टंट बाइक्र्स का आना-जाना शुरू हुआ, वहां पहले से मुस्तैद जवानों ने कार्रवाई शुरू कर दी. संदिग्ध हालत में खड़े युवकों को पकड़ा गया. वहीं उनके गतिविधियों के बारे में जानकारी ली गयी. जो सही जानकारी देने में हड़बड़ाने लगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की गयी.

उठक-बैठक कराकर छोड़ा गया

आबादगंज रेलवे क्रॉसिंग, जयश्री होटल, रेलवे क्रॉसिंग, एसपी कोठी रोड, मोहन प्रसाद क्लीनिक रोड और मिशन स्कूल रोड में सुबह 7 बजे से 11 बजे तक कार्रवाई हुई. पकड़े गए युवकों को उठक-बैठक कराया गया. युवकों को चेताया गया कि अगली बार पकड़े जाने पर कानून कार्रवाई होगी.

महिला सुरक्षा के प्रति पुलिस पूरी तरह जवाबदेही 

अभियान का नेतृत्व कर रहे शहर थाना के सहायक पुलिस अवर निरीक्षक अभय त्रिपाठी ने बताया कि शिकायत के मद्देनजर कार्रवाई की गयी है. उन्होंने कहा कि इन इलाकों में कोचिंग अवधि में पुलिस की विशेष नजर रहेगी. शुरुआत में पकड़े मनचलों को उठक-बैठक के बाद चेतावनी देकर छोड़ा गया है. पुलिस महिला सुरक्षा के प्रति पुलिस पूरी तरह जवाबदेह है.

इसे भी पढ़ेंःकोलेबिरा उपचुनावः कांग्रेस प्रत्याशी विक्सेल कोंगाड़ी ने भरा पर्चा, जीत का किया दावा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: