JharkhandPalamu

पलामू: रामचंद्र चंद्रवंशी के विधायक प्रतिनिधि इदरीस हवारी के निजी अंगरक्षक की गोली लगने से मौत

Palamu: विश्रामपुर के विधायक रामचंद्र चंद्रवंशी के प्रतिनिधि इदरीस हवारी के निजी अंगरक्षक हमीम रसूल के सिर में गोली लगने से बुधवार को मौत हो गई. गोली लगने के बाद हमीम को इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल मेदिनीनगर में भर्ती कराया गया था. यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

घटना के बाद विश्रामपुर पुलिस निजी अंगरक्षक के हथियार और वाहन को जब्त कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. घटना के पीछे हथियार की मिस हैंडलिंग की बात सामने आ रही है. घटना पलामू जिले के विश्रामपुर बाजार में हुई है. रेहला से आने के बाद विश्रामपुर बाजार में जैसे ही इदरीस हवारी अपने वाहन से उतरे, उसी दौरान अचानक गोली चली. देखा गया कि हमीम रसूल के सिर में गोली लग गई है. आनन फानन में उसे इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल मेदिनीनगर में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

इदरीस हवारी ने हत्या की आशंका जताई है, जबकि पुलिस का कहना है कि हथियार का इस्तेमाल ठीक से नहीं होने के कारण गोली चली है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें: सोने की तस्करी मामले में सर्राफा कारोबारियों पर ईडी की कार्रवाई, 1.41 करोड़ रुपये व भारी मात्रा में ज्वेलरी जब्त

Related Articles

Back to top button