Corona_UpdatesJharkhandPalamu

पलामू: पांकी विधायक कोरोना पॉजिटिव, 1622 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

विज्ञापन

Palamu. पलामू जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से आगे बढ़ रहा है. इससे संक्रमण का दायरा भी बढ़ रहा है. इस बीच पांकी के भाजपा विधायक कुशवाहा डॉ शशि भूषण मेहता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पलामू जिले के पांकी प्रखंड के सगालीम स्थित उनके आवास पर सोमवार को हुई 25 लोगों की जांच के बाद 24 की रिपोर्ट निगेटिव आयी, जबकि विधायक पॉजिटिव पाए गए.

विधायक ने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है और अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया है कि जल्द वे कोरोना को हराकर उनके बीच होंगे. साथ ही उनके संपर्क में आने वालों को उन्होंने कोविड टेस्ट कराने की सलाह दी है. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर विधायक ने सोशल मीडिया के माध्यम से स्वयं इसकी जानकारी दी.

बंद रहा एसबीआई का मेन ब्रांच

इधर, दो कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने पर सोमवार को एसबीआई मेन ब्रांच बंद रहा. दिन भर बैंक को सेनेटाइज किया गया. कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर स्वास्थ्य विभाग की ओर से सक्रियता दिखाई जा रही है. अब तक 39 हजार 997 लोगों की कोरोना जांच की गई. इसमें 1622 लोग पॉजिटिव पाए गए. साथ ही 38 हजार 905 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. पलामू में पांच कोरोना संक्रमित की मौत भी अब तक हो चुकी है. पलामू में तेजी से कोरोना संकमितों की पुष्टि के साथ कोरोना को मात देने वालों का भी आंकड़ा बढ़ रहा है.

ये भी पढ़ें- 1 सितंबर को रांची में 20 केंद्रों पर 26 टीमें 8400 लोगों की कोरोना जांच करेंगी

सोमवार को पलामू में 29 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. सभी को इलाज के लिए कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है. कोरोना को मात देने वाले संक्रमितों को घर भेज दिया गया. साथ ही उन्हें अगले 14 दिनों तक होम क्वारंटीन पर रहने की सलाह दी गई है.

अस्पताल प्रबंधक सुनीत श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना को हराना है तो सावधानी जरूरी है. कोरोना से बचाव से संबंधित नियमों का पालन करें. मास्क लगाएं और शारीरिक दूरी का हर हाल में पालन करना जरूरी है. आयुष मंत्रालय की जारी गाइडलाइन के अनुसार उपचार के बाद कोरोना को मात देकर 1339 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं.

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: