JharkhandPalamu

पलामू : डाबर आंवला के नकली प्रोडक्ट के साथ एक गिरफ्तार

विज्ञापन

Palamu : डाबर इंडिया लिमिटेड के नाम पर रैपर लगाकर डाबर आंवला तेल उत्पादन और बेचने के मामले में कंपनी के जांच अधिकारी ने पुलिस बल के साथ आज पलामू जिले के हरिहरगंज शहर के एक जेनरल स्टोर में छापेमारी की. शहर के कांजी हाउस रोड़ निवासी सुरेंद्र प्रसाद गुप्ता के घर छापेमारी कर भारी मात्रा में डाबर कंपनी का नकली आंवला तेल तथा रैपर बरामद किया है. साथ ही नकली आंवला तेल उत्पादन कर बेचने के आरोप में सुरेंद्र प्रसाद गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- जेपीएससी पर अब तक 33 करोड़ खर्च, फिर भी परिणाम गड़बड़झाला

नकली आंवला तेल बेचे जाने की शिकायत मिली थी

इस संबंध में डाबर इंडिया प्रा. लिमिटेड कंपनी के प्रमुख जांच सह अधिकृत पदाधिकारी रंजीत कुमार सिंह ने उक्त आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. पूरे कार्रवाई के दौरान जांच अधिकारी तथा सहयोगी जांच कर्ता चंदेश्वरी सिंह पुलिस दल के साथ मौजूद थे. जांच अधिकारी ने बताया कि इस क्षेत्र में नकली आंवला तेल बेचे जाने की शिकायत मिली थी. इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर उक्त कार्रवाई की गयी. पुलिस ने आरोपी के घर व दुकान से 90 एमएल आंवला तेल, 480 पीस नकली डाबर आंवला तेल का रैपर 6180 पीस बरामद किया है. छापामारी दल में एसआई इंद्रदेव राम, कंपनी के जांच अधिकारी तथा पुलिस बल शामिल थे.

इसे भी पढ़ें- नियमों को ताक पर रखकर संवेदक बिछा रहे पेवर ब्लॉक ईंट, खोले जा रहे हैं खटाल

नकली उत्पाद बनाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी

डीएसपी शंभू कुमार सिंह ने बताया कि क्षेत्र में नकली उत्पाद बनाने तथा बेचने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. कंपनी के प्रतिनिधि के व्यान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. शीघ्र ही अनुसंधान पूरी की जाएगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close