Crime NewsJharkhandNEWSPalamu

पलामू: कुख्यात अपराधी हरि तिवारी को आर्म्स एक्ट के मामले में हुई सजा

Plamu: कुख्यात अपराधी धीरेंद्र उर्फ हरि तिवारी को आर्म्स एक्ट के एक मामले में पलामू व्यवहार न्यायालय की एक निचली अदालत ने ढाई साल की सजा सुनायी है. अदालत ने उसे 10 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है. जुर्माना की राशि नहीं जमा करने पर उसे 4 महीने और अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी.

 

advt

सुजीत सिन्हा गैंग का है शूटर

धीरेंद्र उर्फ हरि तिवारी को सुजीत सिन्हा गैंग से जुड़ा अपराधी है. इसकी गिनती शातिर शूटर के रूप में होती है. वर्ष 2014 में शहर थाना प्रभारी व्यास राम ने उसे हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया था. कोर्ट में यह मामला चल रहा था, जिसमें कोर्ट ने हरि तिवारी को अवैध हथियार रखने का दोषी ठहराया. मालूम हो कि बारालोटा के रहने वाले हरि तिवारी पर हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी मांगने और अवैध हथियार रखने से सम्बंधित दो दर्जन से ज्यादा मामला दर्ज हैं.

इसे भी पढ़े:धनबाद: 10 ट्रेनों का बदला जायेगा रूट, जाने किस रूट पर चलेगी आपकी ट्रेन

 

सेंट्रल जेल में ढाई वर्ष से बंद है हरि तिवारी

हरि तिवारी फिलहाल सेंट्रल जेल में करीब ढाई वर्षो से बंद है. उसकी सजा की अवधि दो वर्ष छह महीने की होगी. पलामू एसपी संजीव कुमार ने बताया कि हरि तिवारी का स्पीडी ट्रायल के माध्यम से मुकदमे की सुनवाई की जा रही थी. उस पर पलामू, लातेहार, रामगढ़, हजारीबाग और रांची समेत कई इलाकों में मामला दर्ज है. बिहार के नवादा से उसे गिरफ्तार किया गया था.

इसे भी पढ़े: गढ़वा: राजेश मेहता हत्याकांड का खुलासा, एक करोड़ रूपए की जमीन के लिए हुई थी हत्या

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: