न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : आजादी के समय से उपेक्षित हैसला पथ बनेगा, आवागमन होगा सुलभ: किशोर

आजादी के बाद से बदहाल छत्तरपुर के हैसला पथ का निर्माण कराया जायेगा.

170

 Daltonganj : आजादी के बाद से बदहाल छत्तरपुर के हैसला पथ का निर्माण कराया जायेगा. इस पथ के बन जाने से आवागमन की बेहतर सुविधा मिलेगी. उक्त बातें विधायक राधाकृष्ण किशोर ने कही. श्री किशोर शुक्रवार को एनएच एनएच 98 छत्तरपुर शिव मंदिर मोड़ से हैसला पथ का शिलान्यास कर रहे थे.

यह सड़क करीब 1.8 किलोमीटर लंबी है और इसकी प्राक्कलित राशि एक करोड़ 14 लाख रूपये है. विधायक ने कहा कि छत्तरपुर अनुमंडल मुख्यालय से महज 3 किलोमीटर दूरी पर हैसला गांव पथ व पुलिया आजादी के बाद से उपेक्षित रहे हैं. पथ के अभाव में ग्रामीणों को खास कर बरसात के दिनों में बाजार आने में भारी परेशानी होती थी.

इसे भी पढ़ें- न्यू झारखंड को लग सकता है बिजली का झटका ! अगले साल तक 5000 मेगावाट बिजली की जरूरत

मैं स्वार्थ की राजनीति नहीं करता : राधाकृष्ण

बीमार पड़ने पर मरीजों को खाट पर लाना पड़ता था. तकनीकी परेशानी के कारण इस पथ का निर्माण नहीं हो पा रहा था, लेकिन अब सारी समस्या दूर कर ली गयी है. उन्होंने कहा कि वे स्वार्थ की राजनीति नहीं करते, बल्कि विचारों की राजनीति करते हैं. इस पथ के बनने से दर्जनों गांव मुख्यालय से जुड़ जायेंगे. पथ व पुल को लगभग दो वर्ष में पूरा करना है. सड़क के संवेदक मेदिनीनगर के संजय सिंह है.

गांव के लोगों के लिए  खुशी की बात है

कहा कि गांव के लोगों के लिए  खुशी की बात है कि पथ व पुल, दोनों की स्वीकृति पीडब्लूडी से मिल गयी. छत्तरपुर-पाटन की जनता ने मुझे पांच बार इस क्षेत्र से नेतृत्व का मौका दिया है. उनके विश्वास को कभी जाया होने नहीं दूंगा. सड़क बन जाने के बाद इस गांव में बिजली, स्वास्थ्य पेजयल पहुंचाना उनका उद्देश्य होगा.

मौके पर छत्तरपुर मुखिया पोखराज राम, लठेया भाजपा मंडल अध्यक्ष हरेंद्र सिंह, छत्तरपुर प्रखंड सांसद प्रतिनिधि मुरली गुप्ता, अशोक सोनी, भगवान दास, बैजनाथ सिंह, सुधीर सिन्हा, अनिल सिंह, मनोज गुप्ता, आशीष सिंह, मुन्ना श्रीवास्तव, प्रमोद मिश्रा, पप्पू सिंह समेत दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: