JharkhandPalamu

पलामूः अंधी पत्नी की हत्या कर ससुर से दर्ज कराया परिजनों पर मामला, लेकिन पुलिस ने भेजा सलाखों के पीछे

Palamu :  पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी अंधी पत्नी की हत्या कर दी. साथ ही दोष परिजनों पर लगाकर ससुर से मामला भी दर्ज करा दिया, लेकिन पुलिस ने आरोपों को खारिज कर आरोपी पति को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

पलामू जिले की चैनपुर पुलिस ने पत्नी की हत्या मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति ने बड़े ही नाटकीय ढंग से आरोप अपने रिश्तेदारों पर मढ़ दिया था, लेकिन पुलिस की कार्रवाई ने उसकी किसी चाल को कामयाब नहीं होने दी.

advt

इसे भी पढ़ेंः #Lockdown : खुलेंगे राजधानी के उद्योग, डीसी ने विभाग और चेंबर प्रतिनिधि के साथ बैठक कर लिया निर्णय

चैनपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया कि 17 अप्रैल को पतरिया गांव में अंजनी देवी नामक महिला का शव कंडी के फंदे में लटका बरामद किया गया था. अंजनी के पिता रूना सिंह के बयान पर उसकी छोटी गोतनी सुगी देवी की मां पूरन देवी, पिता इंद्रदेव सिंह के अलावा अरविंद, पिंटू, महेश, आशीष, सुदामा (सभी बोहिता-सतबरवा निवासी) और बरवाडीह के कुटमू निवासी सुरेश सिंह और मीना देवी के उपर मामला दर्ज कराया गया था.

इसे भी पढ़ेंः #GoodNews: मलेशियन महिला समेत झारखंड में चार कोरोना मरीज हुए ठीक – स्वास्थ्य मंत्री

गमछा से पकड़ में आया आरोपी पति 

छानबीन में महिला के फंदे में सफेद गमछा मिला था. इस पर कुछ संदेह हुआ और छानबीन की गयी तो इस कांड में अप्राथमिकी अभियुक्त और अंजनी देवी के पति सतेन्द्र सिंह पर आरोप सिद्ध हुआ. उसे 19 अप्रैल की रात गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान सतेन्द्र सिंह ने बताया कि पत्नी से अक्सर मनमुटाव रहता था.

इसी कारण नशा में गमछा से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. और आत्महत्या करार देने के लिए कंडी के सहारे टांग दिया. ससुर रूना सिंह के माध्यम से सरहज सुगी देवी के परिवार के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया.

दो वर्ष से मायके में रह रही थी अंजनी

अंजनी पिछले दो वर्ष से अपने मायके पतरिया में रह रही थी. उसे दिखाई भी नहीं देता था. अक्सर उसका पति सतबरवा के बोहिता चलने के लिए दबाव डालता था, लेकिन बार बार महिला यही कहती थी कि उसे कुछ दिखाई नहीं देता, जाकर क्या करेंगे. इससे दोनों के बीच विवाद होते रहता था. हाल के दिनों में अंजनी का पति ससुराल में ही रह रहा था. मौके देखकर उसने इस घटना को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ेंः पलामू: तीन युवकों की हत्या से सनसनी, पुलिस छानबीन में जुटी, एक मामला प्रेम-प्रसंग का

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: