Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: 48 घंटे में मोटरसाइकिल चोरी कांड का उद्भेदन, तीन शातिर चोर गिरफ्तार

Palamu: पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर शहर के व्यस्त इलाकों में से एक महिन्द्रा आर्केड से सटे कोलकता बाजार के सामने पार्किंग स्टैंड से चोरी हुई मोटरसाइकिल मामले में कार्रवाई की गयी. पुलिस ने 48 घंटे के भीतर चोरीकांड का उदभेदन करते हुए ना सिर्फ मोटरसाइकिल बरामद की, बल्कि तीन शातिर चोर को भी गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार चोरों में रेड़मा के भूदेश मिस्त्री के पुत्र कमल शर्मा, चैनपुर के सेमरटांड़-शाहपुर निवासी स्व. जगनारायण सिंह के पुत्र मुन्ना कुमार और रजवाडीह के विकास कुमार शामिल हैं. चोरी की गयी मोटरसाइकिल का नंबर प्लेट चोरों ने बदल दिया था.

advt

इसे भी पढ़ें :JPSC के जवाब का उम्मीदवारों ने किया काउंटर, कहा- अभ्यर्थियों के प्रश्नों का उत्तर न देकर केवल लीपापोती

टीओपी वन के प्रभारी रेवाशंकर राणा ने बताया कि गत 24 नवंबर को महिन्द्रा आर्केड से सटे कोलकता बाजार के सामने पार्किंग स्टैंड से पाटन की राजस्व कर्मचारी ज्योत्सना कुजूर की मोटरसाइकिल चोरी हो गयी थी.

मामले में सनहा दर्ज होने के बाद कार्रवाई की जा रही थी. सीसीटीवी में तीन युवक मोटरसाइकिल को ले जाते दिखे थे. उनकी पहचान नहीं हो पा रही थी, लेकिन उनके पहनावा पर पुलिस विशेष रूप से नजर रखे हुई थी.

इसे भी पढ़ें:पंचायत चुनाव कराने को भाजपा ने भरी हुंकार, दीपक प्रकाश बोले, संविधान विरोधी है सरकार

इसी क्रम में शुक्रवार की रात छहमुहान के पास पहनावे से एक युवक को पकड़ा गया और उससे मामले में पूछताछ की गयी. उसकी पहचान रेड़मा निवासी कमल शर्मा के रूप में हुई थी. कमल ने अपने जुर्म कबूल करते हुए घटना में संलिप्त दो अन्य साथियों के भी नाम बताए.

छानबीन के दौरान सेमरटांड़ से मुन्ना कुमार और विकास कुमार को पकड़ा गया. मोटरसाइकिल भी वहीं से बरामद हुई. मोटरसाइकिल का नंबर प्लेट बदल दिया गया था. उन्होंने बताया कि मामले में छापामारी तेज है.

इसे भी पढ़ें:किसान आंदोलन : 29 नवंबर का ट्रैक्टर मार्च स्थगित

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: