Palamu

पलामू : 19 अक्टूबर से गायब महिला और उसके बच्चे बिहार के भागलपुर से बरामद

Palamu : गत 19 अक्टूबर से गायब महिला और उसके दो बच्चों को पुलिस ने बरामद कर लिया है. उनकी बरामदगी बिहार के भागलपुर इलाके से हुई है. महिला अपने दो बच्चों के साथ बिना कुछ कहे घर से गायब हो गयी थी. उसका पति उसकी खोजबीन में लगातार जुटा हुआ था. इसी क्रम में पुलिस की मदद से महिला को ढूंढ निकाला गया. बताते चलें कि पिछले दिनों महिला को ढूंढने वाले को 50000 का इनाम उसके पति ने देने की घोषणा की थी.

 

जिले के नावा बाजार थाना क्षेत्र के कंडा निवासी मिथिलेश चन्द्रवंशी की पत्नी सपना देवी (26 वर्ष) बीते वर्ष 19 अक्टूबर को अचानक ही बच्चों समेत गायब हो गयी थी. सपना को खोजने के लिए उसके पति मिथिलेश ने काफी मशक्कत की. थाना में भी इस संबंध में मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस भी बच्चों समेत महिला के गायब होने से आश्चर्य में थी. महिला की खोजबीन के लिए पुलिस ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक रखी थी.

तकनीकी और सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस टीम बिहार के भागलपुर पहुंची. यहां आदर्श कॉलोनी स्थित एक घर में नाम बदल कर सपना रह रही थी. थाना प्रभारी लालजी यादव ने बताया कि जिस घर में महिला रह रही थी, उसके मालिक संजीव कुमार सहित तीन लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

बताया जाता है कि सपना का किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. गत 19 अक्टूबर को सपना अपनी सास के साथ घर से बाजार के लिए निकली थी. उसके साथ उसके बच्चे अक्षय व त्रिशा भी थे. पहले पंडवा में ब्यूटी पार्लर गयी. फिर बाना बाजार आई. सास जब खरीदारी में व्यस्त थी. उसी वक्त सपना बच्चों के साथ गायब हो गई.

The Royal’s
Sanjeevani

काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला. चर्चा है कि कुछ समय पहले सपना के पति द्वारा उसको खोजने वाले के लिए 50 हज़ार रुपये के इनाम की घोषणा की गई थी. इसी ईनाम के लालच में किसी ने सपना का पता बताया.

73 दिनों के बाद घर पहुंची महिला और उसके बच्चे को उसका पिता घर ले गया है. चर्चा है कि महिला को अपने पति के साथ संबंध अच्छे नहीं थे.

 

इसे भी पढ़ें : रविवार को गिरिडीह में कोरोना संक्रमण के 10 नये मामले, सभी नये केस शहरी क्षेत्र से

Related Articles

Back to top button