न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : तीन दिनों से लापता युवक का मिला शव, पीट-पीट कर हुई है हत्या

खेत में खून से सना मिला शव.

65

Daltonganj : सुरक्षा की कथित चाक चौबंद व्यवस्था और लगातार की जा रही कानूनी कार्रवाई के बावजूद पलामू जिले में आपराधिक घटनाएं रूकने के बजाए और बढ़ती जा रही हैं. इनमें हत्या की वारदात ज्यादा है. जिले के मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत लटपौरी गांव में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. युवक पिछले तीन दिनों से लापता था. परिजन पुलिस को सूचना दिए बगैर उसकी खोजबीन कर रहे थे. युवक की पहचान मोहम्मदगंज निवासी सूरज ठाकुर के रूप में हुई है. हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग की चर्चा है. हालांकि परिजन और पुलिस की तरफ से इस संबंध में कोई पुष्टि नहीं की गयी है.

इसे भी पढ़ें :1700 करोड़ का प्रोजेक्ट चार साल में पूरा नहीं, अब वर्ल्ड बैंक से लोन लेकर बनेंगे 25 ग्रिड, 2600 करोड़ का है प्रोजेक्ट

अरहर के खेत में मिली लाश

जानकारी के अनुसार गायब होने के बाद सूरज ठाकुर को परिजन लगातार खोज रहे थे. कल देर शाम मोहम्मदगंज-दंगवार मुख्य पथ पर सोनबरसा पेट्रोल पंप के पास अरहर के खेत में एक मृत युवक की लाश मिली है, जिसकी शिनाख्त लटपौरी निवासी अशोक ठाकुर के 25 वर्षीय पुत्र सूरज ठाकुर के रूप में की गई है.

वहीं, पुलिस को सूचना मिली की लटपौरी में झाड़ी में एक युवक का शव पड़ा हुआ है. इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पंहुची और युवक के शव को बरामद किया. युवक के शरीर पर गहरे जख्म के निशान हैं.

इसे भी पढ़ेंःचार माह में रिकॉर्ड 413 अफसर बदले, 40 IAS भी इधर से उधर, हर दिन औसतन दो ऑफिसर का हुआ ट्रांसफर

पुलिस को नहीं दी गयी थी सूचना

हुसैनाबाद एसडीपीओ मनोज कुमार महतो ने बताया कि युवक के लापता होने की जानकारी परिजनों ने पुलिस को नहीं दी थी, न हीं मामला दर्ज करवाया था. उन्होंने कहा कि शव देखने से लगता है कि हत्या कर शव को फेंका गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें : न्यूज विंग ब्रेकिंग: IAS आलोक गोयल का रुका प्रमोशन- दंड तय, 1990…

जांच में जुटी पुलिस

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस मृतक के मोबाइल का सीडीआर निकालेगी. फिलहाल पुलिस मामले में सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है. रविवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. मौके से गांजा पीने का चिलम, नोट बुक और पान मसाला बरामद किया गया है. युवक अविवाहित था और बाहर रहकर मजदूरी करता था

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: