NEWS

पलामू: पिकनिक मना रहे युवकों से हथियारों के बल पर लाखों की लूट, पुलिस जुटी छानबीन में

विज्ञापन

Palamu :  पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के सड़मा चमौनिया स्थित पहाड़ी के समीप पिकनिक मन रहे छतरपुर के युवकों से लूट का मामला सामने आया है. चार युवकों से हथियार के बल पर अपराधियो ने लगभग तीन लाख नगद और मोबाइल के अलावे सोने की अंगूठी और चेन को लूट लिया. इस संबंध में बुधवार को छतरपुर थाना में मामला दर्ज कराया गया है.

इसे भी पढ़ेंः बाइक से जा रहे PLFI के दो पूर्व एरिया कमांडरों पर फायरिंग

इस सम्बंध में लिखित रूप से दिए आवेदन में बबलू कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम लगभग चार बजे अपने मित्रों के साथ घूमने के ख्याल से पैदल ही जाने के बाद सड़मा चमौनिया स्थित पहाड़ी के समीप बैठे थे. इसी बीच लगभग चार से पांच की संख्या में लोग आये. सभी ने अपना चेहरा ढक रखा था. आते ही अपने देशी हथियारों से फायर कर दिया और मारपीट शुरू कर दी. बाद में हथियारों के बल पर नगद के साथ साथ गले से चैन और अंगूली से अंगूठी भी छीन ली.

इसे भी पढ़ेंः किसानों का धान रोजाना जा रहा बंगाल, विभाग पड़ा है सुस्त

छतरपुर पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है और छानबीन की जा रही है. हालांकि अभी तक पुलिस को इस संबंध में कोई सुराग और सफलता नहीं मिली थी. विदित हो कि दिसम्बर महीने से नये साल का जश्न शुरू हो जाता है और जनवरी तक चलता है. इस दौरान नदी-पहाड़ों के अलावा पेड़ पौधों से अच्छादित स्थलों पर लोग घूमने फिरने के ख्याल से जाते हैं. शुरूआत में ही छतरपुर में ऐसी घटना सामन आने से आउटिंग के शौक रखने वालों में हड़कंप मचा हुआ है.

इसे भी पढ़ेंः जैविक और व्यावसायिक फार्मिंग से किसानों को मिलेगा लाभ, इस बार 20 हजार हेक्टेयर में होगी जैविक खेती

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: