Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: एनएच 98 पर अज्ञात वाहन के धक्के से अधेड़ की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर बोला हमला

Palamu : एनएच 98 डालटनगंज-औरंगाबाद मुख्य पथ पर पिपरा थाना क्षेत्र के रामपुर में काव्या होटल के सामने सोमवार की शाम एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गयी. अधेड़ की पहचान पिपरा थाना क्षेत्र के लभरा निवासी देवनंदन यादव (50वर्ष) के रूप में हुई है. घटना के बाद स्थानीय लोग और परिजन उग्र हो गए हैं और एनएच को जाम कर दिया है.

सूचना मिलने पर पिपरा थाना से मौके पर पहुंचे पुलिस अवर निरीक्षक अभय आनन्द और उनकी टीम पर आंदोलनकारियों ने हमला बोल दिया. हमले में एसआई के सर में गंभीर चोट आयी है. उन्हें इलाज के लिए हरिहरगंज सीएचसी में भर्ती कराया गया है. उनके सर में आठ टांके लगाए गए हैं.

इसे भी पढ़ें:बिहार-झारखंड में कंस्ट्रक्शन का काम करनेवाली कंपनी एसएसआरएस पर ईडी की कार्रवाई, कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी

एक जवान अजय कुमार भी जख्मी हुआ है. सूचना मिलने पर हहिरगंज थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर सुदामा कुमार दास और पिपरा थाना प्रभारी सूरज चैल स्थिति को नियंत्रण में करने की कोशिश कर रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम है और हंगामा हो रहा था.

जानकारी के अनुसार देवनंदन यादव अपने घर से पान खाने के लिए निकले थे. इसी क्रम में पास के माइंस से निकले चार पहिया वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में लिया. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी.

घटना के बाद उग्र हुए लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोलते हुए आस पास लगे कई वाहनों में जमकर तोड़ फोड़ की है. वाहनों के शीशे तोड़ दिए हैं. घटनास्थल पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें:नियुक्ति नियमावली के नये प्रावधान पर भड़की भाजपा, कुणाल षाड़ंगी ने कहा- मूलवासी और आदिवासियों के सपनों को तोड़ रही सरकार

Related Articles

Back to top button