Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: जेसीबी लगाकर घर और चहारदीवारी गिरा रहे कई लोग हिरासत में

Palamu : पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र के ग्राम हरना में बाहर से आए लोगों ने अभय सिंह का घर और चहारदीवारी गिरा दिया. बाद में शिकायत पर पुलिस की कार्रवाई में जेसीबी और बाइक जब्त किया गया. आधा दर्जन से अधिक युवकों को हिरासत में लेने की सूचना है. कुछ हथियार भी जब्त किए जाने की चर्चा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. इस संबंध में पांकी थाने में अभय सिंह ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

पीड़ित अभय सिंह ने कहा कि घर के सदस्यों की हत्या करने की भी अपराधियों की योजना थी. पलामू से आए सभी अपराधी छोटे, बड़े हथियार से लैस थे. ग्रामीणों ने अपराधियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, वहीं बड़े हथियार से लैस अपराधी भागने में सफल रहे. अपराधियों की संख्या 20 से अधिक बताई जा रही है.

advt

इसे भी पढ़ें:मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को Bombay HC से बड़ा झटका

मौके पर पहुंची पांकी पुलिस ने 8 अपराधियों को धर दबोचा. 5 बाइक और दो जेसीबी बरामद किया.
अभय सिंह ने जानकारी दी कि गुरुवार को मेदिनीनगर शहर से हथियार से लैस दर्जनों लोग उनके हरना स्थित घर पर आए. अभय कुमार के घर के सदस्यों को जान से मारने की फिराक में आए हुए थे.

घर में किसी सदस्य के नहीं होने के कारण घर व चारदिवारी को दो जेसीबी मशीन की मदद से बलपूर्वक ध्वस्त किया जा रहा था. ग्रामीणों ने इसका विरोध किया.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : विराट कोहली का बड़ा ऐलान, वर्ल्ड कप के बाद T-20 से कप्तानी छोड़ दूंगा, जानें क्या बताया कारण

भुक्तभोगी अभय जानकारी देते हुए कहा कि बीते कई वर्षों से उनका जमीन विवाद गांव के लोगों के साथ चल रहा था. अभय सिंह के द्वारा पांकी थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है.

इधर मामले को लेकर पांकी थाना प्रभारी अशोक कुमार महतो ने बताया कि अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. प्रशासन आगे की करवाई कर रहा है.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : MS Dhoni और आनंद महिंद्रा दिखायेंगे NCC की मजबूती और उन्नति की राह

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: