Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: पटरी पर सोकर वीडियो बना दोस्तों को भेजा, फिर ट्रेन से कटकर दे दी जान

Palamu: पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर के शहर थाना क्षेत्र के रेड़मा निवासी प्रवेश तिवारी के 20 वर्षीय पुत्र प्रियांशु तिवारी ने शनिवार की दोपहर प्रेम प्रसंग में आत्महत्या कर ली. प्रियांशु का शव सदर थाना क्षेत्र के गुरियाही में रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया. आत्महत्या से पहले प्रियांशु द्वारा घटना की जानकारी देते हुए वीडियो बनाने और दोस्तों को चैट के माध्यम से जानकारी देने की बात सामने आयी है. पुलिस ने इस सिलसिले में मृतक के एक दोस्त को पूछताछ के लिए थाना लाया है.

सदर थाना क्षेत्र के गुरियाही में रेलवे लाइन के किनारे शनिवार की दोपहर एक युवक का शव देखा गया. सूचना पर सदर एसडीपीओ के. विजय शंकर, शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरूण कुमार महथा और सदर थाना प्रभारी कमलेश कुमार मौके पर पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच में भेजा गया. बाद में छानबीन में दौरान शव की पहचान प्रियांशु तिवारी के रूप में हुई. प्रियांशु के पिता दूध का कारोबार करते हैं. प्रियांशु भी पिता के इस कारोबार में हाथ बंटाता था.

advt

इसे भी पढ़ें – सोशल मीडिया के कारण दे दी थी पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को श्रद्धांजलिः हफीजुल

परिजनों के अनुसार प्रियांशु तिवारी आज सुबह करीब 10 बजे अपने घर से निकला था. चर्चा है कि प्रियांशु तिवारी को किसी लड़की से प्रेम था. अपने दोस्त को किए गए चैट के अनुसार प्रियांशु तिवारी ने कहा है कि अगर वह सुसाइड कर ले तो उसे (प्रेमिका) को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. यह भी सामने आया है कि प्रियांशु ने सुसाइड करने से पहले घटनास्थल का वीडियो बनाया था और बताया था कि वह रेलवे पटरी पर थोड़ी देर में आत्महत्या कर लेगा. प्रियांशु ने वीडियो और चैट अपने दोस्तों को भेजा था.

पुलिस प्रियांशु के मोबाइल और चैट किए गए दोस्तों की जानकारी इक्ट्ठा कर रही है. एसडीपीओ के. विजय शंकर ने बताया कि शुरूआती जांच में प्रेम प्रसंग में युवक द्वारा ट्रेन से कटकर आत्महत्या प्रतीत होता है. युवक किस लड़की से प्रेम करता था और मामले में क्या कुछ हुआ, इसकी छानबीन की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – साकची में बंद पड़े क्वार्टर से शव बरामद, क्षेत्र में फैली सनसनी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: