Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू : लूना सवार दंपती से दिनदहाड़े 50 हजार रुपये की लूट

Palamu : पलामू जिले के छतरपुर-नौडीहा बाजार मुख्य पथ पर छतरपुर थाना क्षेत्र स्थित मंदेया नदी के पास लूना सवार दंपती से गुरुवार को दिनदहाड़े 50 हजार रुपये की लूट हो गयी. बाइक सवार दो युवकों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों युवक छतरपुर की ओर भाग गये. पुलिस उनकी पहचान और गिरफ्तारी के लिए छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार, नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के खरडीहा निवासी गोविंद साव और उनकी पत्नी ललिता देवी ने छतरपुर स्टेट बैंक से 50 हजार रुपये निकाले थे. दोपहर में दोनों लूना से पैसे लेकर अपने घर जा रहे थे.

इसी बीच मंदेया नदी के समीप विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार दो युवकों ने लूना को रुकवाया और पैसों से भरा झोला उनसे लूटकर फरार हो गये. घटना के बाद बिलखते हुए दंपती छतरपुर थाना पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : पलामू : डॉन डब्लू सिंह गिरोह के तीन और सदस्य गिरफ्तार, एसपी बोले- ये लोग टेंडर मैनेज करते थे

22 दिसंबर को भी हुई थी लूट

विदित हो कि इससे पहले छतरपुर थाना क्षेत्र के मुनकेरी गांव के समीप सुनसान इलाके में 22 दिसंबर 2020 को लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के चराई निवासी प्रमोद कुमार से 82 हजार रुपये लूट लिये गये थे. इस कांड का अब तक उद्भेदन नहीं हुआ है.

इसे भी पढ़ें : पत्नी से विवाद में ऑटो चालक ने फांसी लगाकर दी जान

Related Articles

Back to top button